साऊथ दिल्ली के कैफे में गोली मारकर हत्या, बर्थडे पार्टी हत्याकांड में आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News: स्मैक बेचने को लेकर हुए झगड़े में दक्षिण दिल्ली के एक कैफे में विरोधी गिरोह के सदस्य की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

09 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 9 2023 3:10 PM)

follow google news

Delhi Crime News: स्मैक बेचने को लेकर हुए झगड़े में दक्षिण दिल्ली के एक कैफे में विरोधी गिरोह के सदस्य की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि अमन उर्फ बाबू लाल ने छह मई को कथित तौर पर कुणाल नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह दक्षिण दिल्ली के कालकाजी में टीडीएम कैफे में एक दोस्त का जन्मदिन मना रहा था। गोविंदपुरी के निवासी राहुल जोशी ने गोलीबारी की घटना की जानकारी दी थी, जिसके बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पीड़ित टीडीएम कैफे में अपने भाई का जन्मदिन मना रहा था

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिकायत के अनुसार, जोशी, कुणाल और कुछ अन्य लोगों के साथ कालकाजी में टीडीएम कैफे में अपने भाई का जन्मदिन मना रहा था, तभी अमन और गुलशन नामक एक और व्यक्ति वहां पहुंचे तथा कुणाल को पीटना शुरू कर दिया। अधिकारी ने कहा कि झगड़े के दौरान गुलशन ने कुणाल को चाकू मारा जबकि अमन खान ने उस पर गोली चलाई। गोली लगने से कुणाल की मौत हो गई। विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि हत्या के मद्देनजर, पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया। अमन गिरफ्तारी से बचता रहा,लेकिन फिर उसके सनलाइट कॉलोनी में छिपे होने की सूचना मिली, जहां से उसे पकड़ लिया गया।

जन्मदिन मना रहे लोगों पर हमला कर दिया

अमन ने बताया कि दिनेश और निरंजन नामक व्यक्तियों के प्रतिद्वंद्वी समूहों के बीच स्मैक बेचने के इलाके को लेकर झगड़ा हो गया था। पुलिस ने कहा कि दिनेश ने अमन को बताया था कि निरंजन और समूह के अन्य सदस्य आर्यन, सैफी, कुणाल जन्मदिन मनाने के लिए गोविंदपुरी एक्सटेंशन में टीडीएम कैफे में एकत्र होंगे। पुलिस ने कहा कि अमन अपने कुछ साथियों, भीम, आकाश, आरिफ, उदय, अमन खान, सचिन और गुलशन के साथ टीडीएम कैफे पहुंचा और जन्मदिन मना रहे लोगों पर हमला कर दिया। इस दौरान अमन ने कुणाल को गोली मार दी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp