Murder in Bhilwara : युवक की हत्या के बाद भीलवाड़ा में तनाव!

राजस्थान में सांप्रदायिक हिंसा के मामले बढ़ते दिखें, हत्या में मारे गए युवक के परिवार का कहना कि हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठाएंगे ,DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK

CrimeTak

11 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

follow google news

शरत कुमार के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

RAJASTHAN NEWS UPDATE : राजस्थान में सांप्रदायिक हिंसा के मामले बढ़ते जा रहे है। पहले जोधपुर फिर भरतपुर और अब भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या से इलाके में हड़कंप फैल गया है। मंगलवार रात भीलवाड़ा के शास्त्रीनगर क्षेत्र में कथित रूप से दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने आदर्श नाम के एक युवक को चाकू मारकर हत्या कर दी।

कैसे फैला तनाव ?

Murder Case News: इसके बाद विश्व हिंदू परिषद के विभाग मंत्री गणेश प्रजापत, भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी समेत बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल में जमा हो गए और हंगामा काटा। हत्या में मारे गए युवक के परिवार का कहना कि हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठाएंगे।

इंटरनेट बंद

Murder News: भीलवाड़ा शहर में व्याप्त तनाव को देखते हुए शहर के पांचों थाना क्षेत्रों में एसटीएफ और आरएसी के जवान तैनात किए गए है। विश्व हिंदू परिषद, भारतीय जनता पार्टी और हिंदू जागरण मंच ने बुधवार को भीलवाड़ा बंद की घोषणा की है। जिला प्रशासन ने आज सुबह 6 बजे से कल सुबह 6 बजे तक 24 घंटे के लिए भीलवाड़ा शहर में इंटरनेट बंद के आदेश जारी किए हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp