लिव-इन में रह रही गर्लफ्रेंड का मर्डर, टुकड़ों में जलाई लाश, मारने की सनक में 1-2 नहीं, बल्कि 1300 बार देखा क्राइम पेट्रोल

Murder News: राजस्थान के उदयपुर में एक युवक ने क्राइम पेट्रोल के 1300 से अधिक एपिसोड देखने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी.

Crime Tak

Crime Tak

22 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 22 2024 3:26 PM)

follow google news

Murder News: राजस्थान के उदयपुर में एक युवक ने क्राइम पेट्रोल के 1300 से अधिक एपिसोड देखने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. वह दो साल तक पुलिस से बचता रहा. लेकिन जब पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के शक में गिरफ्तार किया तो दो साल पहले हुई हत्या का खुलासा हो गया.

जानकारी के मुताबिक, प्रताप नगर थाना पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए राहुल राज चतुर्वेदी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. जब उस से पूछताछ की गई तो दो साल पहले हुई भानुप्रिया की हत्या की गुत्थी सुलझ गई.

क्राइम पेट्रोलिंग को देखकर शव को ठिकाने लगाया

उसने यह भी बताया कि वह हनुमान मंदिर में पुजारी है और वर्ष 2019 से धानमंडी निवासी भानुप्रिया के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में था. साल 2021 दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस बात से वह इतना नाराज हो गया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी. इसके बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसने क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड देखे, जिसमें उसने लाश को ठिकाने लगाने की तरकीब सीखी और फिर उसी के आधार पर उसने भानुप्रिया की लाश को ठिकाने लगा दिया.

हत्या के बाद युवक ने शव को ऐसे ठिकाने लगाया

उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपनी रूममेट भानुप्रिया की हत्या करने की बात कबूल की और कहा कि वह हनुमान मंदिर का पुजारी है. वह 2019 से धानमंडी निवासी भानुप्रिया के साथ रहता था. 2021 में उसने विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी. बाद में क्राइम पेट्रोल के एपिसोड देखकर उसने शव को ठिकाने लगाने की तरकीब सीखी और उसी आधार पर भानुप्रिया के शव को ठिकाने लगा दिया. भानुप्रिया की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसे लोहे के ड्रम में रखा और क्राइम पेट्रोल में बताए अनुसार ऊपर से सीमेंट डालकर पैक कर दिया.

ऐसी खुली पोल

आरोपी ने बताया कि उसने क्राइम पेट्रोल में बताए गए तरीकों का पालन करते हुए शव को लोहे के ड्रम में रखा और फिर उसके ऊपर सीमेंट डालकर पैक कर दिया. वहीं, कुछ देर पहले वह किसी काम से बाहर गया था, तभी ड्रम में छेद होने से कमरे में दुर्गंध फैलने लगी. इस पर मकान मालिक ने आरोपी को फोन कर बुलाया. इस पर उसने मकान मालिक को पूरी कहानी बताई. इसके बाद आरोपियों ने मकान मालिक के साथ मिलकर पहले भानुप्रिया के शव को कई टुकड़ों में काटा और फिर जला दिया. वहीं जब शव राख में तब्दील हो गया तो उसे राजसमंद की बनास नदी में ले जाकर फेंक दिया. इधर, प्रतापनगर थाना पुलिस ने जब आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी उगल दी। इसके बाद पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp