तांत्रिक का जाल और नाबालिग से बलात्कार, इलाज के नाम पर गैंगरेप, 10वीं की छात्रा ने बच्ची को दिया जन्म!

Rajasthan Shocking News: राजस्थान के सलूम्बर में तांत्रिक के जाल में फंसी नाबालिग से दरिंदगी की गई, इलाज के नाम पर तांत्रिक व उसके साथी दुष्कर्म करते रहे।

 10वीं की छात्रा ने बच्ची को दिया जन्म

10वीं की छात्रा ने बच्ची को दिया जन्म

08 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 8 2023 3:55 PM)

follow google news

सलूंबर से सतीश शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Shocking News: राजस्थान के सलूंबर में एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और बच्चा पैदा करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद नाबालिग जब मां बनी तो गैंगरेप का खुलासा हुआ। खुलासा ये भी है कि पीड़िता जब इलाज के लिए सलूंबर के अस्पताल में भर्ती हुई तब भी परिसर में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। हैरानी की बात ये है कि पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पुलिस एक महीने तक केस को दबाती रही। 

रेप के आरोपी एक तांत्रिक सहित तीन गिरफ्तार

अब इस मामले का खुलासा होने के बाद रेप के आरोपी एक तांत्रिक सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एक नाबालिग को डीटेन किया गया है। अब तक की जांच के मुताबिक बीती 6 जून 2023 को एक नाबालिग लड़की ने सलूंबर हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। डॉक्टरों ने पड़ताल की तो पता चला कि प्रसूता नाबालिग है जिसके बात अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले नाबालिग के बयान दर्ज कियाए। जांच में सामने आया कि रेप और गर्भधारण की जानकारी लड़की के मां बाप को थी लेकिन परिजनों ने डर से मुकदमा दर्ज नहीं कराया था। 

तांत्रिक ने कई दिनों तक रेप किया

नाबिलग ने खुलासा किया उसके साथ एक तांत्रिक ने कई दिनों तक रेप किया। इतना ही अस्पताल परिसर में भी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। आरोपियों में से दो अस्पताल पार्किंग में ही काम करते हैं। खुलासा होने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि इस मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों के ब्लड सैंपल लिए गए हैं जिससे पीड़िता की बेटी का डीएनए मिलान किया जाएगा। डीएनए जांच की रिपोर्ट एक माह बाद आएगी। इसके बाद ही स्पष्ट होगा कि पीड़िता की बेटी के वास्तविक पिता कौन है। 

मैं तांत्रिक विद्या से इसको ठीक कर दूंगा!

पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया है कि ये परिवार पहले पंचायत समिति के पास रहता था। यहां तांत्रिक लक्ष्मण के पास इनका आना जाना था। कोरोना के लॉक डाउन में पीड़िता के पिता सलूंबर अस्पताल काम करने लगा। तभी बेटी काफी बीमार रहने लगी थी, ऐसे में तांत्रिक ने पीड़िता की मां को कहा था कि आप इसे मेरे पास लेकर आना। मैं तांत्रिक विद्या से इसको ठीक कर दूंगा। इसी दौरान तांत्रिक लक्ष्मण ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने कहा कि इस मामले में आरोपी लक्ष्मण, रोहित, लकी और अन्य लोग है। जानकारी में सामने आया कि पीड़िता दसवीं क्लास में पढ़ती है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp