डूंगरपुर में नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार, तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 5:45 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि बुधवार की रात छात्रा से मिली तहरीर के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ उसका अपहरण करने व उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया।.

अगवा कर किया रेप

उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक छात्रा का परिचित है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण), 366 (शादी के लिए विवश करना), 366 (ए) (इच्छा के बिना ही उसे शादी के लिए विवश करना) 376 (सामूहिक बलात्कार) और 5/6 पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कार सवार युवकों ने जंगल में किया रेप

चौहान ने बताया कि तहरीर के अनुसार, छात्रा बुधवार को स्कूल जाने के लिए निकली थी लेकिन रास्ते में कार सवार युवकों ने उसे जबरदस्ती वाहन में बैठाया और जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच करवाई गई है और उसके बयान दर्ज कर लिये गये है। पुलिस की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp