राजस्थान के उदयपुर में लुटेरों का तांडव, लूट लिया पूरा ट्रक, दो करोड़ अड़तीस लाख का माल लूटा, दो गिरफ्तार

Rajasthan Crime: उदयपुर में 2.38 करोड़ रुपये कीमत के कपड़ों से भरा ट्रक लूटा गया, पुलिस ने लूटा माल और लूट में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

12 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 12 2024 5:40 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान पुलिस ने उदयपुर में 2.38 करोड़ रुपये कीमत के कपड़ों से भरा ट्रक लूटने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लूटा माल और लूट में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। उदयपुर के जिला पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने बताया कि खाण्डी ओबरी टोल प्लाजा के पास बाईक सवारों ने बृहस्पतिवार शाम को 2.38 करोड़ रुपये कीमत के कपड़ों से भरा ट्रक लूट कर फरार हो गये।

कपड़ों से भरा ट्रक लूट लिया

उन्होंने बताया कि इस संबंध में एक्सपोर्ट कार्गो करियर प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के ट्रक चालक काला बागोडिया की ओर से दर्ज शिकायत के अनुसार बुधवार रात को कंपनी के आर्डर का एक्सपोर्ट कपड़ा का कंटेनर ट्रक में लेकर वह खलासी के साथ नोएडा से द्रोणागिरी मुंबई जाने के लिए निकला था। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार शाम टोल नाके से थोड़ा पहले बाइक सवार दो लोगो ने बाइक ट्रक के आगे लगाकर लाठी से धमका कर उन्हें ट्रक से नीचे उतार ट्रक लूट कर फरार हो गए।

ट्रक लूट कर फरार हो गए

उन्होंने बताया कि पुलिस के एक विशेष दल ने इस संबंध में आरोपी अशोक मीणा और विकेश मीणा को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद एक सुनसान इलाके में खड़े कंटेनर के साथ सील अवस्था में एक्सपोर्ट कपड़ा बरामद कर लिया और इस्तेमाल बाइक को भी बरामद किया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp