राजस्थान के दौसा में बदमाशों ने कांस्टेबल को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Rajasthan Crime News: दौसा जिले में बदमाशों की गोली से घायल हुए पुलिस कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह (34) ने शुक्रवार को यहां दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

25 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 25 2023 3:30 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के दौसा जिले में बदमाशों की गोली से घायल हुए पुलिस कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह (34) ने शुक्रवार को यहां दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि करते हुए इसे राजस्थान पुलिस के लिए बड़ा नुकसान बताया।

बाइक चोरों ने की पुलिस पर फायरिंग 

बुधवार को दौसा जिले में सिकंदरा थाना क्षेत्र के रेटा गांव में बाइक चोर कुछ बदमाशों ने उनका पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलाई थीं। इस घटना में जिला विशेष टीम (डीएसटी) के कॉन्स्टेबल कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह (35) घायल हो गए। उन्हें जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कॉन्स्टेबल कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह शहीद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सीपी जोशी ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया, ‘‘कांस्टेबल प्रह्लाद सिंह जी की वीरता, बलिदान को नमन है।’’ उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘‘राज्य सरकार की अकर्मण्यता से आज अपराधी, चोर, डकैत कितने बेफिक्र हैं कि उन्हें पुलिस, प्रशासन, किसी का डर नहीं।’’

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp