रात के सन्नाटे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा बॉयफ्रेंड, जाग गए घरवाले, युवक को पीट-पीट कर मार डाला

Rajasthan Crime: राजस्थान के सांचौर जिले के चितलवाना में रविवार शाम को युवती से मिलने गए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

27 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 27 2023 5:00 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: कहते हैं ये इश्क नहीं आसां। आग का दरिया है डूबके जाना है। इश्क जानलेवा है इसकी जीती जागती मिसाल राजस्थान में देखने को मिली। यहां प्रेमिका से मिलने गए आशिक को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना राजस्थान के सांचौर जिले की है। 

प्रेमिका से मुलाकात के बदले मौत

यहां चितलवाना इलाके में रविवार शाम को युवती से मिलने गए एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जिला पुलिस अधीक्षक सागर राणा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराने के लिये पत्र भेज दिया गया है और इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है।

दोनों को परिजनों ने पकड़ लिया

उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को लिखित में शिकायत देने के लिए कहा गया है। शिकायत मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की जायेगी। थानाधिकारी पन्ना राम ने बताया कि रणोदर गांव में नरेन्द्र धोबी (27) रविवार शाम को प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इस दौरान युवती के परिजनों और उनके परिचित लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

इश्क बना मौत का दरिया

लड़की के परिजनों ने युवक की पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में परिजन उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल ले गये जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में युवती सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि युवती को मृतक के शादी शुदा होने के बारे में पता नहीं था और युवती के परिजन भी दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग से नाराज थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp