पिता ने कुल्हाड़ी से काट कर बेटी की हत्या कर दी, शादी के लिए बेटी का कत्ल, वजह हैरान कर देगी

Rajasthan: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के गोगामेडी थाना क्षेत्र में 31 वर्षीय एक महिला की उसके पिता ने कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

04 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 4 2024 11:00 AM)

follow google news

Rajasthan Crime: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में कत्ल का बेहद खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने रिश्तों का खून कर दिया। घटना गोगामेडी थाना इलाके की है। गोगामेड़ी में 31 वर्षीय एक महिला की उसके पिता ने कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी और कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कत्ल का बेहद खौफनाक मामला

गोगामेड़ी थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच से पता चला है कि आरोपी पिता गोविंद सिंह (उम्र करीब 55 वर्ष) अपनी बेटी कृष्णा (31) पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन वह शादी के लिए सहमत नहीं थी। पिता लगातार बेटी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था लेकिन बेटी शादी नहीं करना चाहती थी। इसे लेकर दोनों के बीच कई दिन से बहस हो रही थी। 

पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

पुलिस अफसरों के मुताबिक यह घटना शनिवार रात की है जब आरोपी कृष्णा के कमरे में गया और सोते समय उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घर में चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। युवती को गंभीर हालत में भादरा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हिसार रेफर कर दिया। रास्ते में युवती की मौत हो गई। 

बेटी के शादी नहीं करने से नाराज था आरोपी

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी किसान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया वारदात स्थल से सबूत जुटाए गए हैं। मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp