नागौर में बस और कार की टक्कर, कार सवार वकील की जिंदा जल कर मौत

Rajasthan Crime News: नागौर में एक निजी बस और कार की भिडंत के बाद कार में आग लग गयी जिससे इस घटना में कार चला रहे अधिवक्ता की जिंदा जलने से मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 1 2023 7:10 PM)

follow google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक निजी बस और कार की भिडंत के बाद कार में आग लग गयी जिससे इस घटना में कार चला रहे अधिवक्ता की जिंदा जलने से मौत हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बस और कार की भिडंत के बाद कार में आग लगी  

थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग-58 पर शुभदंड और धोलीगौर के बीच शुक्रवार सुबह निजी बस और कार की भिड़ंत हो गयी जिससे उसमें आग लग गयी और यह बुरी तरह जल कर खाक हो गयी। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मेड़ता निवासी अधिवक्ता कैलाश नारायण दाधीच (45) के रूप में की गई है।

वकील की जिंदा जल कर मौत

उन्होंने बताया कि बस में सवार यात्रियों से प्रारंभिक जांच से पता चला कि कार में आग भिड़ंत से पहले ही लग गई थी। वास्तविक कारणों का खुलासा जांच के बाद ही चल सकेगा और पुलिस मामले की जांच कर रही है। शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है और इस संबंध में निजी बस चालक के खिलाफ दुर्घटना की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp