राहुल की ‘लाल’ डायरी से बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें, कई ‘सफेदपोश’ पार्टी ऑर्गनाइजर हो सकते हैं बेनक़ाब

Rahul Dairy Elvish Yadav: नोएडा पुलिस को इस केस में आरोपी राहुल की एक डायरी मिल गई है। उस डायरी में कई नाम पुलिस के सामने आए जो जहरीली पार्टी का आयोजन करते थे।

सांप और जहर वाले मामले में फाजलपुरिया के अलावा अब कुछ और नामों का हो सकता है खुलासा

सांप और जहर वाले मामले में फाजलपुरिया के अलावा अब कुछ और नामों का हो सकता है खुलासा

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 3:25 PM)

follow google news

Elvish Yadav and Dairy: एल्विश यादव और जहरीली पार्टी वाले केस में उस वक्त जबरदस्त मोड़ आ गया जब एक बड़ा खुलासा सामने आया। एल्विश यादव को सांपों को रखने और पार्टी में सांप और कोबरा के जहर के इस्तेमाल करने के मामले में अब नोएडा पुलिस ने नया पैंतरा आख्तियार किया है। खुलासा है कि नोएडा पुलिस को इस केस में आरोपी राहुल की एक डायरी मिल गई है। और उस डायरी में कई ऐसे लोगों के नाम पुलिस के सामने आ गए हैं जो जहरीली पार्टी का आयोजन करते थे। इसके अलावा उस डायरी में एल्विश यादव और राहुल के बीच हुई बातचीत के साथ साथ कुछ और बातों का ब्योरा भी दर्ज है। पुलिस के मुताबिक इस लाल डायरी में कई सफेदपोश लोगों के नाम दर्ज हैं। 

एल्विश यादव से एक राउंड पूछताछ

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव तभी से विवादों में घिरे हैं जबसे 3 नवंबर से इस मामले को नोएडा पुलिस ने पहली बार उजागर किया था। एल्विश यादव का नाम सांपों के जहर की तस्करी और रेव पार्टी में सांपों के इस्तेमाल करने के मामले में सामने आया। हालांकि पुलिस ने इस सिलसिले में एल्विश यादव से भी एक राउंड पूछताछ कर ली है। और उसी पूछताछ में इस सांपों और उसके जहर के मामले में जो एक नाम सामने आया वो भी एल्विश की ही तरह सोशल मीडिया की सनसनी बना हुआ है। जो नाम सामने आया वो है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया। 

राहुल की डायरी कर सकती है कई राज को उजागर

सांपों के जहर की कहानी आगे बढ़ी

सांप और जहर की कहानी अब आगे बढ़कर यूट्यूबर एल्विश यादव से आगे निकल कर हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया तक पहुंच गई है। असल में नोएडा पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव ने फाजिलपुरिया का नाम लिया है और साथ ही है कि ये फाजिलपुरिया ही था, जो सांपों का इंतजाम कराता था। असल में एल्विश यादव के साथ-साथ फ़ाज़िलपुरिया की भी कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, जिनमें वो सांपों के साथ पोज देते और एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं। 

डायरी में छुपे हैं कई राज़

कहा जा रहा है कि राहुल की डायरी इस केस में कई छुपे हुए राज को फाश कर सकती है। पुलिस का कहना है कि राहुल की डायरी में कई राज हैं। फिलहाल तो पुलिस राहुल की डायरी और उसकी एंट्री की छानबीन कर रही है। इसी बीच नोएडा पुलिस की एक टीम इस डायरी में लिखे तमाम नामों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। जबकि एक टीम डायरी में लिखे गए जगहों पर जाकर सबूत इकट्ठा करने में जुट गई है।

गुरुग्राम और नोएडा के कई ठिकानों का मिला पता

सूत्रों से ये बात सामने आई है कि डायरी में उन नामों का जिक्र है जो गुरुग्राम नोएडा और एनसीआर में कई जगह पार्टी का आयोजन करते थे। पुलिस इसी डायरी के जरिए पार्टी के आयोजगों तक पहुँचकर ये पता लगाने की कोशिश में है कि आखिर पार्टियों में क्या क्या होता था। यहां तक की पुलिस उन तमाम पार्टियों के वीडियो भी इकट्ठा करने की कोशिश में है। 

जहर की पार्टी के लिए सांपों और जहर का इंतजाम करने वाले सपेंरे पुलिस की गिरफ्त में

राहुल को एल्विश से मिलाने वाला कौन है वो तीसरा

पुलिस के मुताबिक आरोपी राहुल ने किसी तीसरे सूत्र के जरिए एल्विश से संपर्क किया था लेकिन वो तीसरा कौन है बस यही पुलिस जानना चाहती है। इसके अलावा एल्विश और राहुल के बीच क्या क्या बात हुई ये पता लगाना पहला काम है। ये बात जाहिर है कि सपेरा राहुल इस केस में मुख्य आरोपी है। और राहुल ही वो शख्स है जिसकी बातचीत की रिकॉर्डिंग सामने आई। जाहिर है पुलिस अब किसी भी सूरत में एल्विश और राहुल को आमने सामने बैठाकर पूछताछ करना चाहती है। 

20ML जहर और FIR

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेड के दौरान राहुल के पास से 9 सांप और 20ML जहर भी बरामद हुआ था। इसके बाद ही रेव पार्टी में सांपों के इस्तेमाल के मामले में एफआईआर दर्ज की गई थी। और उसी एफआईआर में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सामने आया था। आरोप यही लगा था कि एल्विश गैर कानूनी तरीके से सांपों के जहर की तस्करी करने और रेव पार्टी को आयोजन करते हैं। इस सिलसिले में फिलहाल पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है और सभी फिलहाल पुलिस की कस्टडी में हैं। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp