अमेरिका में पंजाबी सिंगर को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली धमकी, विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी, दिल्ली में है शो

Lawrence Threat Singer: धमकी के फोन कॉल्स में कहा गया है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जान से मार देंगें।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

07 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 7 2023 5:35 PM)

follow google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

Lawrence Threat Singer: भारतीय मूल की इंटरनेशनल पंजाबी सिंगर और अमेरिका में रह रही जैसमीन सेेंडलस को लारेंस बिश्नोई के नाम से विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिल रही है। दिल्ली एयरपोर्ट पहुचते ही विदेशी नंबरों से मिली जान से मारने की धमकी से लेडी सिंगर भी खौफजदा है। शनिवार को दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इस लेडी सिंगर का live कार्यक्रम है। 

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में इस लेडी सिंगर का live कार्यक्रम

धमकी के फोन कॉल्स में कहा गया है कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जान से मार देंगें। धमकी की फोन कॉल्स के बाद लेडी सिंगर जैसमीन सेेंडलस जो कि दिल्ली के पांच सितारा होटल में रुकी हैं वहाँ की सुरक्षा बढ़ाई गई है और फिलहाल लेडी सिंगर को भी सुरक्षा प्रदान की गई है। दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

जैसमीन सेेंडलस को जान से मारने की धमकी 

गौरतलब है कि हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 कुख्यात गैंगस्टर्स के खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है। एजेंसी ने  गैंगस्टर विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्रम बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी है। विक्रम बराड़ के दुबई में छुपे होने की जानकारी सामने आई है। विक्रम राजस्थान का गैंगस्टर है और वो दुबई से ही बिश्नोई गैंग चला रहा है। विक्रम बराड़ का नाम सलमान खान पर हमले की साजिश में भी आया था।  

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp