पंजाब के कपूरथला में युवती पर किया 20 आवारा कुत्तों ने हमला, कुत्तों ने महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला

Punjab Shocking: पंजाब के कपूरथला जिले के पासन कदीम गांव में लगभग 20 आवारा कुत्तों ने 32 वर्षीय एक महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला।

जांच जारी

जांच जारी

07 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 1:00 PM)

follow google news

Punjab Shocking News: पंजाब के कपूरथला जिले के पासन कदीम गांव में लगभग 20 आवारा कुत्तों ने 32 वर्षीय एक महिला को नोंच-नोंचकर मार डाला। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम यहां सुल्तानपुर लोधी में हुई जब महिला अपने मवेशियों को चराने के लिए खेतों में गई थी।

20 आवारा कुत्तों ने किया हमला

पुलिस ने बताया कि जब महिला घर नहीं लौटी तो उसके पति ने उसकी तलाश शुरू की और बाद में उसका शव क्षत-विक्षत हालत में मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान परी देवी (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आवारा कुत्तों ने उसी गांव की एक अन्य महिला पर भी हमला किया और उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शव क्षत-विक्षत हालत में मिला

उपायुक्त अमित कुमार पांचाल ने कहा कि जिला प्रशासन पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता मुहैया करायेगा। उन्होंने संबंधित विभाग को गांव से आवारा कुत्तों को हटाने का निर्देश भी दिया। हैरानी की बात ये है कि पूरा का पूरा इलाका आवारा कुत्तों से परेशन है। कई बार शिकायतों के बाद कोई कार्रवाई नही होती।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp