पेट का हुआ ऑपरेशन, पेट के अंदर से निकला ईयर फोन, वॉशर, नट-बोल्ट, लॉकेट और पेंच, डॉक्टर हुए हैरान

Punjab Shocking News: डॉक्टरों ने पेट की सर्जरी की तो युवक के पेट से ईयर फोन, रखड़िया, नट बोल्ट, वाशर, लॉकेट और पेंच, जैसी दर्जनों लोहे चीजें निकलीं।

पेट में ईयर फोन, नट बोल्ट, वाशर, लॉकेट और पेंच

पेट में ईयर फोन, नट बोल्ट, वाशर, लॉकेट और पेंच

28 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 28 2023 6:25 PM)

follow google news

मोगा से तन्मय समांता की रिपोर्ट

Punjab Moga News: मोगा के मेडिसिटी अस्पताल से बहुत ही हैरान करने वाली खबर आई है। यहां एक 40 साल के व्यक्ति के पेट का 3 घंटे तक ऑपरेशन चला। हैरानी की बात ये है कि जब डॉक्टरों ने पेट की सर्जरी की तो युवक के पेट से ईयर फोन, रखड़िया, नट बोल्ट, वाशर, लॉकेट और पेंच, जैसी दर्जनों लोहे चीजें निकलीं। 

पेट से दर्जनों लोहे चीजें निकलीं

अस्पताल के डायरेक्टर ने बताया की पेशेंट को पिछले दो साल से पेट दर्द की समस्या थी जब उनके पास यह मरीज बुधवार को अस्पताल आया तो इसको पेट दर्द, बुखार, और उल्टी की समस्याएं थीं। जब एक्स-रे और स्कैन किए तो हैरान करने वाली चीजे सामने आई। 

पेट में ईयर फोन, नट बोल्ट, वाशर, लॉकेट और पेंच

डायरेक्टर डॉ अजमेर कालड़ा ने बताया उनके करियर में और उनके अस्पताल में ऐसा पहला केस आया है लेकिन फिर भी डॉक्टर ने तीन घंटे के सफल ऑपरेशन के बाद यह सारा सामान निकाला है। हालांकि उनका कहना है कि लम्बे समय से यह लोहे का सामान पेट में रहने के चलते उनकी कन्डीशन अभी ठीक नहीं है। वहीं परिवार का कहना है कि यह सब वो कैसे खा गया उनको नहीं पता। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp