सिद्धू मूसेवाला के घर गूंजी किलकारी, 58 साल की मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म, देखिए तस्वीर

Punjab: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर किलकारी गूंज उठी. यहां उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है.

देखिए तस्वीर

देखिए तस्वीर

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 5:12 PM)

follow google news

Sidhhu Musewala Mother: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर किलकारी गूंज उठी. उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है. मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है. बलकौर सिंह ने बच्चे के वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। 

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नन्हें बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है. भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं। 

गौरतलब है पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर जल्द ही किलकारी गूंजने की खबरें आ रही थीं। खबर ये भी थी कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर सिंह बच्चे ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। ये प्रेगनेंसी एक विशेष तकनीक के जरिए की गई। आपको बता दें कि करीब दो साल पहले चरणकौर सिंह के बेटे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई थी। 

फैंस को दिया हैरान करने वाला जवाब

सिंगर की उसी साल 29 मई को हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी लारेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। इस सिलसिले में पुलिस ने कई शूटरों को गिरफ्तार किया था। ये हत्या गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई ने करवाई थी। सिद्धू मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था। सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। सिंगर मूसेवाला ने साल 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मनसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह जीत नहीं पाए थे। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp