अवैध संबंधों के चलते मां ने 11 महीने की बच्ची की हत्या की, नीद की गोलियां देकर मारा डाला, पति की इस तरह बची जान

Punjab: पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी का किसी युवक से प्रेम संबंध था। पति और 11 महीने की बच्ची इन रिश्तों में रोड़ा थे। लिहाजा मां ने बच्ची की जा ले ली।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

06 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 6 2023 5:45 PM)

follow google news

Punjab Crime News: अमृतसर की तहसील अजनाला के गांव लोपोके में एक माँ ने अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। मां ने 11  महीने की बच्ची को नींद की गोलियां दे दीं। जिससे बच्ची की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मां का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था। यही वजह थी कि घर में मौत का तांडव किया गया।

घर में मौत का तांडव 

अमृतसर की तहसील अजनाला के गांव लोपोके के ककड़ में ये घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक लक्ष्मी का किसी युवक से प्रेम संबंध था। पति और 11 महीने  की बच्ची इन रिश्तों में रोड़ा थे। लिहाजा मां ने बच्ची की जा ले ली। आरोपी लक्ष्मी के पति का कहना है कि उनकी शादी को दो साल हो गए। 

पति और बेटी के कत्ल की साजिश

एक बेटी निमरत कौर है जिसकी उम्र महज 11 महीने थी। उनकी पत्नी ने घर के सदस्य को नींद की गोलिया दी गयीं हालांकि वह बच गए लेकिन उनकी बेटी की मौत हो गयी। वहीं पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। एएसआई स्वर्ण सिंह का कहना है कि नींद की गोलियों की वजह से 1 महीने की बच्ची की मौत हुई है। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि लक्ष्मी ने पति को भी नींद की गोलियां दी थीं ताकि उसकी भी मौत हो जाए लेकिन पति की जान बच गई।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp