वो चाय पी रहा था और अचानक गायब हो गया, फिर मिली जंगल में लाश, अंबाला की चायवाली किलिंग चौंका देगी

PUNJAB CRIME: पंजाब के अंबाला में श्रमिक चाय की दुकान पर अक्सर चाय पीता था, एक रोज वो अचानक गायब हो गया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

12 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 12 2023 2:50 PM)

follow google news

अंबाला से कमलप्रीत सभरवाल की रिपोर्ट

PUNJAB CRIME NEWS: पंजाब के अंबाला में दो महीने पहले हुए कत्ल के मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस के खुलासे का खुलासा करें उससे पहले आइए आपको सिलसिलेवार पूरी कहानी बताते हैं। गांव खारुखेड़ा निवासी प्यारा राम घर से रोजाना की तरह काम पर निकला था। प्यारा राम अंबाला कैंट के इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में काम करता था।

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जब शाम को प्यारा राम वापस घर नहीं लौटा तो उसके घर वालों को चिंता सताने लगी और उन्होंने इस बात की सूचना महेश नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। तकरीबन एक सप्ताह बाद पुलिस को प्यारा राम का शव सड़ी गली हालत में अंबाला- जगाधरी रोड स्थित रेडिकल फैक्ट्री के पीछे झाड़ियों में बरामद हुआ। पुलिस की जांच में पता चला कि प्यारा राम अक्सर फैक्ट्री के पास मौजूद सुखविंदर सिंह उर्फ़ सुखी की चाय की दुकान पर चाय पीने आता है। 

चाय पी और वो गायब हो गया 

मुखबिरों ने पुलिस को बताया कि आखिरी बार राम प्यारा को सुखी की दुकान पर देखा गया था। यहीं से पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने सुखी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में सुखी ने चौंकाने वाला खुलासा किया। पूछताछ के दौरान आरोपी सुखी ने बताया कि दो महीने से प्यारा राम उसके पास दुकान पर आता था व चाय पीता था। जिसके करीब 600 रुपये बकाया थे। 

चाय के 600 रुपये के लिए हत्या

बस इसी को लेकर दोनों में बहस हो गई जिससे गुस्से में सुखविंदर ने प्यारा राम के सिर में डंडों से वार कर दिया। सुखी यहीं नही रुका बल्कि गला दबाकर राम प्यारा की हत्या कर दी। हत्या के बाद राम प्यारा का शव खेतों में फेंक दिया। पुलिस ने सुखविंदर सिंह उर्फ सुखी को गिरफ्तार कर लिया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp