कॉलेज की एलुमनी स्टूडेंट्स की लिस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्वनोई का नाम, कॉलेज प्रशासन में मचा हड़कंप

Chandigarh News: चंडीगढ़ के सेक्टर 10 स्थित DAV कॉलेज के पूर्व छात्रों (एलुमनी) की लिस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम तीसरे नंबर पर आ रहा है।

जांच जारी

जांच जारी

07 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 7 2023 7:25 PM)

follow google news

Gangster Lawrence: चंडीगढ़ के डीएवी कॉलेज की एलुमनी स्टूडेंट्स की लिस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम शामिल है। जी हां ये हम नहीं कह  रहे बल्कि कॉलेज की वेबसाइट पर ये साफ नजर आ रहा है। पंजाब NSUI के नेता इसरप्रीत सिंह ने इस लिस्ट को ट्वीट करते हुए कहा है कि लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टर का नाम कॉलेज की एलुमनी लिस्ट में आना यूथ पर गलत प्रभाव डालेगा। 

एलुमनी की लिस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई 

चंडीगढ़ के सेक्टर 10 स्थित DAV कॉलेज के पूर्व छात्रों (एलुमनी) की लिस्ट में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम तीसरे नंबर पर आ रहा है। गूगल सर्च के दौरान मुख्य पेज पर ये लिस्ट दिखाई दे रही है। जिसमें पहले नंबर पर नीरज चोपड़ा, दूसरे नंबर पर विक्रम बत्रा और तीसरे नंबर पर लॉरेंस बिश्नोई का नाम है। 

कॉलेज प्रशासन है बेखबर

इस लिस्ट में क्रिकेटर युवराज सिंह, कपिल देव और एक्टर आयुष्मान खुराना जैसे कई बड़े चेहरों के नाम शामिल हैं। लॉरेंस बिश्नोई चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई के दौरान साल 2011-12 में पंजाब यूनिवर्सिटी के छात्र संगठन SOPU का अध्यक्ष भी रहा है। इस मुद्दे पर कालेज प्रशासन का कहना है कि ये नाम उनकी तरफ से नहीं डाला गया है और इसके खिलाफ वो कार्रवाई करेंगे।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp