Atiq Ahmad Case: अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी व आयशा की बेटी ने दी कोर्ट में सरेंडर की अर्जी, 13 को होगी सुनवाई

Umesh Pal Murder Update: अर्जी सामने आने के बाद कोर्ट ने संबंधित थाने से आख्या मंगाई है। कोर्ट ने पुलिस से पूछा है कि ये दोनों केस में वांछित हैं या नहीं?

अदालत में 13 को सुनवाई

अदालत में 13 को सुनवाई

11 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 11 2023 5:45 PM)

follow google news

UP Atiq Ahmad Case: उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी खबर बड़ी खबर आ रही है। खबर ये है कि उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के बाद आयशा नूरी और उसकी बेटी उन्ज़िला नूरी ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। दोनों आरोपियों ने अदालत में सरेंडर की अर्जी लगाई है। जानकारी के मुताबिक इस अर्जी पर 13 अप्रैल को सुनवाई होगी। 

अर्जी सामने आने के बाद कोर्ट ने संबंधित थाने से आख्या मंगाई है। कोर्ट ने पुलिस से पूछा है कि ये दोनों केस में वांछित हैं या नहीं? अदालत ने थाना अधिकारियों को रिपोर्ट देने को कहा है। अतीक की बहन आयशा नूरी के बाद अब उसकी दोनों बेटियों को भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया गया है। 5 लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम को घर में शरण देने और मदद करने का आरोप दोनों पर लगाया गया है। पुलिस आयशा नूरी के साथ-साथ उसकी दोनों बेटियों की भी तलाश कर रही है।

अशरफ व अतीक PHOTO|CRIME TAK

 

दरअसल, उमेश पाल की हत्या करने वाले शूटरों में शामिल अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम 5 मार्च के आयशा के घर पहुंचा था। यहां पर आयशा और उसके पूरे परिवार ने गुड्डू को पनाह दी थी और फरार होने के लिए आर्थिक मदद भी की थी। अतीक के बेटे असद और गुड्डू को दिल्ली में छिपने का ठिकाना आयशा नूरी ने ही मुहैया कराया था। 

इधर, दिल्ली में असद की मदद करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जावेद, खालिद और एक शख्स को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया है। असद के पुराने ड्राइवर का घर दिल्ली में है जिसने मेरठ जाकर पैसे लिए थे और दिल्ली आकर असद को उपलब्ध कराए थे। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp