मेरठ में बदमाशों से मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर को गोली लगी

मेरठ (उप्र), 23 जनवरी (भाषा) मेरठ में कार चुरा कर भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उप-निरीक्षक गोली लगने घायल हो गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

23 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 23 2024 1:40 PM)

follow google news

Meerut: मेरठ में कार चुरा कर भाग रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ में एक पुलिस उप-निरीक्षक गोली लगने घायल हो गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल उप-निरीक्षक को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने पीटीआई-भाषा को बताया कि सोमवार देर रात करीब दो बजे थाना कंकरखेड़ा के अंतर्गत एक कार चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस ने जीपीएस के आधार पर चोरी की गई कार की लोकेशन का पता लगाया। लोकेशन के आधार पर पुलिस बदमाशों का पीछा करते हुए लिसाड़ी गेट पहुंची, लेकिन बदमाश कार लेकर फरार हो गये।

एसएसपी ने बताया कि पुलिस जब जीपीएस की मदद से चोरी की गई कार का पीछा करते हुए वापस कंकरखेड़ा में आई और कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो पुलिस की गाड़ी और कार की टक्कर हो गई और जब बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया गया तो भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पर गोलीबारी की। घटना में एक गोली चौकी प्रभारी उप-निरीक्षक मुनेश को लग गई। घायल पुलिस उप-निरीक्षक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बड़े अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

एसएसपी ने बताया कि घटना के संबंध में थाना कंकरखेड़ा में मामला दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया घटना में तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीम गठित की गई है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp