Atiq Murder: बरेली में सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

UP Crime: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के संबंध में सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

18 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 18 2023 5:47 PM)

follow google news

Atiq Ashraf Murder: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के संबंध में सोशल मीडिया पर एक भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करके माहौल खराब करने का प्रयास करने के लिए सोमवार रात में इज्जतनगर पुलिस थाने में आरोपी फारुख (25) के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बताया कि इसके बाद फारुख (25) को सूचना प्रौद्योगिकी कानून और भारतीय दंड संहिता की अन्य प्रासंगिक धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि फारुख के अलावा भोजीपुरा के कुछ लोगों ने भी सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट की हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार इन लोगों को चिह्नित कर रही है।

एसपी (नगर) ने बताया कि आरोपी फारुख को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रयागराज में शनिवार देर रात तीन युवकों ने तब गोलीबारी करके अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी थी जब पुलिस दोनों को मेडिकल जांच के लिए अस्‍पताल ले जा रही थी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp