लेखिका के साथ 'दुर्व्यवहार' करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री गिरफ्तार, पाँच लाख के लेनदेन में फँसी

Odisha News: पुलिस ने लेखिका बनस्मिता पति से पैसे मांगने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

फोटो

फोटो

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 1:20 AM)

follow google news

Odisha Big News: पुलिस ने लेखिका बनस्मिता पति से पैसे मांगने और उनके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में ओड़िया अभिनेत्री मौसमी नायक को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।

भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) कार्यालय ने एक बयान में कहा कि भुवनेश्वर में इन्फोसिटी पुलिस ने लेखिका की शिकायत के आधार पर 39 वर्षीय अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि नायक ने पहले इन्फोसिटी पुलिस में बनस्मिता पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि लेखिका ने उनके 5.08 लाख रुपये नहीं चुकाए है।

इसके बाद, दोनों पक्षों का समझौता हो गया था और अभिनेत्री ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

पुलिस ने कहा कि लेखिका ने नायक को पैसे भी लौटा दिए और नायक ने आश्वासन दिया कि वह लेखिका की छवि खराब करने के लिए कोई कदम नहीं उठाएंगी।

पुलिस ने कहा कि अपने पैसे वापस मिलने के बाद भी अभिनेत्री ने मीडिया में लेखिका और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ बयान दिए और उनके खिलाफ चंदका थाने में 'झूठा मामला' भी दर्ज कराया।

बयान में कहा गया है कि नायक ने लेखिका और उनके परिवार के सदस्यों को संदेश भेजकर कथित रूप से जान से मारने की धमकी दी।

बयान में कहा गया है कि पूछताछ में अभिनेत्री ने जुर्म कबूल किया और फिर उन्हें भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp