ओडिशा के बहरामपुर में दिल दहलाने वाली वारदात, महज 10 हजार के कर्ज के लिए पीट-पीटकर मार डाला

Odisha: ओडिशा के गंजाम जिले में 10 हजार रुपये का उधार नहीं चुकाने पर ऋण देने वाले ने 33 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 29 2023 8:50 PM)

follow google news

Odisha Crime: ओडिशा के गंजाम जिले में 10 हजार रुपये का उधार नहीं चुकाने पर ऋण देने वाले ने 33 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान पत्तापुर निवासी प्रशांत कुमार स्वैन (21) के रूप में हुई है, जिसने बृहस्पतिवार रात इलाके में एक शराब की दुकान के पास गांव के ही सूर्यकांत साहू की लोहे की छड़ से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अधिकारी ने बताया कि साहू ने स्वैन से कुछ रुपये उधार लिए थे, जिसे वह नहीं चुका पाया था। 

10 हजार रुपये के लिए कत्ल

अधिकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने शुक्रवार सुबह शव को खून से लथपथ हालत में देखा और पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कथित तौर पर हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था , जिसे बाद में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि साहू ने कुछ दिन पहले आरोपी से 10 हजार रुपये उधार लिए थे लेकिन वह तय समय के भीतर पैसे वापस करने में विफल रहा, जिसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच कहासुनी हुई थी।

लोहे की रॉड से पीट-पीट कर मार डाला

अधिकारी ने बताया कि गुस्से में आकर आरोपी ने साहू को लोहे की छड़ से पीटा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अधिकारी के मुताबिक, बाद में मृतक के भाई नित्यानंद साहू ने पत्तापुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। गंजाम के पुलिस अधीक्षक जगमोहन मीणा ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल लोहे की छड़ और मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है। कत्ल के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp