पत्नी के अवैध संबंधों का शक, पति का ज़हरीला इंतक़ाम, एक बंद कमरा पत्नी- बेटी और किंग कोबरा

Odisha Murder: गणेश बसंती के चरित्र पर शक करता था यही वजह थी कि दोनों के बीच में अक्सर झगड़ा झगड़े होते थे। यही वजह थी कि गणेश ने अपनी पत्नी बसंती और बेटी को खत्म करने की योजना बनाई।

Photo

Photo

24 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 24 2023 1:25 AM)

follow google news

Odisha Crime News: यूँ तो देश के अलग-अलग हिस्सों में रिश्तों के क़त्ल की नई-नई कहानियां सुनने को मिलती हैं लेकिन आज जो कहानी हम आपको सुनाने जा रहे हैं वह सुनकर आपको अपने कानों पर यकीन नहीं होगा वाकई में आप हैरान रह जाएंगे। यह कहानी एक ऐसे पति की है कि जिसने अपनी बीवी से इंतक़ाम लेने के लिए एक अजीबोगरीब साजिश रची एक ऐसी साजिश की जिसका खुलासा हुआ तो पुलिस अफसर के पैरों तले जमीन खिसक गई।

बीवी से इंतक़ाम के लिए एक अजीबोगरीब साजिश

सब सोच में पद गये कि क्या कोई इंसान अपने ही परिवार अपनी पत्नी और अपनी बेटी के लिए इस तरह की साजिश को अंजाम दे सकता है जी हां यह मामला उड़ीसा का है उड़ीसा के गंजम जिले में पुलिस को खबर मिली थी कि एक घर में मां और उसकी मासूम बच्ची को सांप ने काट लिया है और दोनों की मौत हो गई है सांप ने जब माँ बेटी को काटा तो आनन-फानन ने परिजनों ने सांप को मार डाला यह घटना कभी सूर्य नगर पुलिस स्टेशन के इलाके में आती है।

मां और उसकी मासूम बच्ची को सांप ने काटा

इस घटना के बाद युवती के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बेटी और नातिन का कत्ल किया गया है इसके बाद पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू की तो जांच में खुलासा हुआ की 3 साल पहले गणेश पात्रा की बसंती से शादी हुई थी गणेश बसंती के चरित्र पर शक करता था यही वजह थी कि दोनों के बीच में अक्सर झगड़ा झगड़े होते थे।

पत्नी बसंती और बेटी को खत्म करने की योजना

यही वजह थी कि गणेश ने अपनी पत्नी बसंती और बेटी को खत्म करने की योजना बनाई। अपनी योजना के अनुसार, उसने एक सपेरे से एक कोबरा (कोलथिया नाग) खरीदा और उसे उस कमरे में छोड़ दिया जहां उसकी पत्नी और बेटी सो रही थीं। इसके बाद दोनों को सांप ने काट लिया। बाद में, उन्हें हिंजलिकट सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, पता चला है कि मौत जहरीले साँप के काटने से हुई है, मृतक के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ बेटी और नातिन की हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करायी थी।

कबिसूर्यनगर पुलिस के प्रभारी निरीक्षक प्रवत कुमार साहू ने कहा, 

हालांकि, बसंती के पिता, जो उसी गांव में रहते हैं उन्होंने शिकायत दी थी। 12 अक्टूबर को हमारे पास एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी को गणेश ने सांप के जरिए मार डाला होगा। इस बीच, हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी मिली, जिसमें स्पष्ट रूप से बताया गया है कि उसकी बेटी की मौत सांप के काटने से हुई है। मां-बेटी को सांप ने 6 अक्टूबर की देर रात काटा था। दोनों को काटने के कई घंटों बाद सुबह तक सांप उसी कमरे में कैसे रह सकता था, इस पर गौर करने के बाद शक पैदा हुआ।

कविसूर्यनगर पुलिस के जाँच अधिकारी प्रभात कुमार साहू के अनुसार, 

उस रात, परिवार के सदस्यों ने सांप को मार दिया और दोनों को अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत का कारण सांप का काटना बताया गया है। हमने मृतक के पिता के आरोपों के आधार पर अपनी जांच शुरू की। जांच के दौरान, हमें पता चला कि गणेश पात्रा ने एक सपेरे से ज़हरीला साँप खरीदा था। सपेरों से पूछताछ की और यह पता चला कि गणेश 6 अक्टूबर को अपने घर पर कुछ खास पूजा अनुष्ठान के बहाने एक सपेरे से एक जहरीला साँप मंगाया था।बाद में रात के वक़्त उसने सांप को उस कमरे में छोड़ दिया, जहां मां-बेटी सो रही थीं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp