नोएडा व ग्रेटर नोएडा में 22 जनवरी को शराब की बिक्री नहीं होगी: जिलाधिकारी

Noida News : अयोध्या में राम मंदिर में होने जा रहे प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 22 जनवरी को शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी।

up news

up news

15 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 15 2024 6:45 PM)

follow google news

Noida Liquor Ban on 22 January : अयोध्या में राम मंदिर में होने जा रहे प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में 22 जनवरी को शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। इस बाबत गौतमबुद्धनगर जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है। जिला आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि यह आदेश सैन्य और अर्धसैनिक बलों के कैंटीन पर भी लागू होगा।

उन्होंने बताया कि यह आदेश 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर जारी किया गया है। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कहा कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर शहर में स्थित देसी शराब, विदेशी शराब, बीयर, भांग की खुदरा दुकानें, प्रीमियम खुदरा विक्रेता और मॉडल शॉप या बार, सैन्य और अर्धसैनिक बलों के कैंटीन बंद रहेंगे। उन्होंने कहा कि यह आदेश थोक लाइसेंसधारक और जिले में स्थित अन्य आबकारी लाइसेंसधारकों पर भी लागू होगा। वर्मा ने कहा कि आदेश का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp