नागपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की ऑडी कार का कहर, कई गाड़ियों में मारी टक्कर! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, नेता का बेटा भागा?

Nagpur Audi Car Accident BJP Leader Son involved News: महाराष्ट्र के नागपुर में तेज़ रफ़्तार ऑडी कार का कहर देखने को मिला। कार ने नागपुर के अलग-अलग जगहों पर कई कार और मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारी। कहा जा रहा है कि कार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष का बेटा भी था, जो मौके से फरार हो गया।

CrimeTak

10 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 10 2024 1:09 PM)

follow google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

नागपुर में तेज़ रफ़्तार ऑडी कार का कहर

point

दो जख्मी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

point

कार BJP प्रदेश अध्यक्ष के बेटे की

Nagpur Audi Car Accident News: महाराष्ट्र के नागपुर में तेज़ रफ़्तार ऑडी कार का कहर देखने को मिला। कार ने नागपुर के अलग-अलग जगहों पर कई कार और मोटर साइकिल सवार को टक्कर मारी। इस घटना में बाइक सवार दो युवक जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि ऑडी महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे के नाम पर थी। जब दुर्घटना हुई, उस वक्त प्रदेश अध्यक्ष का बेटा कार में मौजूद था। 

नागपुर के सीताबर्डी पुलिस थाने में इस घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है। इस सिलसिले में अर्जुन हावरे और रोनित चिंतनवार नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती तौर पर लग रहा है कि शराब के नशे की वजह से ये घटना हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों की मेडिकल जांच भी कराई है। उसकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है। 

क्या कहा चश्मदीदों ने?

हादसा सोमवार देर रात एक बजे के आसपास हुआ। हादसे के वक्त कार में संकेत बावनकुले समेत कुल पांच लोग सवार थे। पता चला है कि आरोपी धरमपेठ में एक बार से लौट रहे थे, तभी ये यह घटना हुई। पुलिस के मुताबिक, ऑडी ने मनकापुर इलाके की ओर जा रहे कुछ और वाहनों को टक्कर मार दी। टी-प्वाइंट पर वाहन ने एक पोलो कार को टक्कर मार दी। उसमें सवार लोगों ने ऑडी का पीछा किया और उसे मनकापुर पुल के पास रोक लिया। संकेत बावनकुले सहित तीन लोग भाग गए।

चश्मदीदों के मुताबिक, "कार के चालक, अर्जुन हावरे और एक अन्य व्यक्ति रोनित चित्तमवार को पोलो कार में सवार लोगों ने रोका। उन्हें तहसील पुलिस स्टेशन ले जाया गया, जहां से उन्हें आगे की जांच के लिए सीताबर्डी पुलिस को सौंप दिया गया।" आरोपी अर्जुन और रोनित को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया।

क्या बोले बीजेपी नेता?

इस मामले पर बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि ऑडी कार उनके बेटे के नाम पर है। पुलिस को इस दुर्घटना की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए, जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे का नाम संकेत बावनकुले है। दुर्घटना के समय ऑडी कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी, जिस कारण उसकी चपेट में आए वाहन और बाइक क्षतिग्रस्त हो गए। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।
 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp