बच्चों का खिलौना बेचने वाले ने पत्नी बेटे व मासूम बेटी को दिया जहर, फिर लगा ली फांसी!

MP Ujjain Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति फांसी पर लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे भी घर में मृत पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

21 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:25 PM)

follow google news

MP Ujjain Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति फांसी पर लटका मिला, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चे भी घर में मृत पाए गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। जीवाजी गंज क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) सुमित अग्रवाल ने बताया कि संदेह है कि मोहन राठौड़ (40) नामक व्यक्ति ने बुधवार और बृहस्पतिवार की दरम्यानी रात पत्नी ममता (35), बेटे लकी (12) और बेटी कनक (6) को जहर देकर मार डाला।

12 साल के बेटे व 6 साल की बेटी को दिया जहर

पुलिस अफसरों के मुताबिक परिजनों को जहर देने के बाद मोहन ने फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक विशेषज्ञों के एक दल ने जानकी नगर इलाके में स्थित अपने घर पहुंची और जांच शुरू की। अधिकारी ने बताया कि जीविकोपार्जन के लिए खिलौने बेचने वाले राठौड़ ने दो महीने पहले पुलिसकर्मी आशाराम से मकान किराए पर लिया था। 

यूं खत्म हो गया खिलौना बेचने वाले का परिवार

वृृहस्पतिवार सुबह आशाराम ने घर का दरवाजा खटखटाया तो देखा कि घर में अजीब सा सन्नाटा था। जब किसी ने जवाब नहीं दिया तो उसने दरवाजा तोड़ दिया। सीएसपी ने कहा कि उन्होंने राठौड़ को लटका हुआ देखा, जबकि उनकी पत्नी और दो बच्चे जमीन पर थे और उनके होठों पर झाग लगा हुआ था, जिससे पता चलता है कि उन्हें जहर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और जांच जारी है ।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp