MP News : विधायक के बेटे की दबंगई, एसयूवी कार से एक व्यक्ति को कुचलने की कोशिश की

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में एक भाजपा विधायक के बेटे को हिरासत में लिया है।

Grab of CCTV

Grab of CCTV

02 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 2 2024 10:10 AM)

follow google news

MP News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक मामले में एक भाजपा विधायक के बेटे को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने 31 दिसंबर की रात कथित तौर पर अपनी एसयूवी कार से एक व्यक्ति को कुचलने की कोशिश की, जब वह अपने बच्चों के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था।

पीटीआई के मुताबिक, प्रीतम लोधी हाल में भाजपा के टिकट पर शिवपुरी जिले के पिछोर विधानसभा क्षेत्र से विधायक चुने गए हैं।

शिकायतकर्ता रवींद्र यादव ने कहा कि जब वह अपने बच्चों के साथ अपने घर के बाहर खड़ा था तो आरोपी दिनेश लोधी ने उस पर तेज रफ्तार एसयूवी कार चढ़ाने की कोशिश की।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ शिकायतकर्ता ने कहा कि (दिनेश) लोधी उसे मारना चाहता था लेकिन उसने तुरंत अपने घर के अंदर जाकर खुद को बचा लिया। आरोपी ने इस वाहन के साथ घर के गेट से घुसने की भी कोशिश की। यादव के बेटे को चोटें आई हैं।’’

उन्होंने बताया कि एसयूवी कार को जब्त कर लिया गया है और आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि 307 (हत्या के प्रयास के लिए सजा) समेत भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp