क्रिकेट खेलते वक्त पड़ा दिल का दौरा, 22 साल के युवक की मौत, बॉलिंग करने के दौरान हुआ सीने में दर्द

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक युवक की क्रिकेट खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

31 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 31 2023 7:45 PM)

follow google news

MP News Khargone: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक युवक की क्रिकेट खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। रविवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि जिले के बालवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट गांव में शनिवार शाम को मैच में गेंदबाजी करते समय इंदल सिंह जादव बंजारा को बेचैनी महसूस हुई।

युवक एक पेड़ के नीचे बैठ गया

बड़वाह सिविल अस्पताल के डॉ.विकास तलवार का कहना है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। डॉक्टर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था। डॉ. तलवार ने बताया कि बंजारा को अस्पताल लाने वाले लोगों के हवाले से बताया कि उसने मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद युवक एक पेड़ के नीचे बैठ गया।

पसीना आया घबराहट हुई

इंदल सिंह ओवर के बाद दौरान वो एक तरफ जाकर बैठ गया। उसने कहा दम घुट रहा है और पसीना आ रहा है, घबराहट हो रही है। हम उसे अस्पताल ले गए तब तक डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शालीग्राम गुर्जर नामक एक ग्रामीण ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद बंजारा ने बाकी खिलाड़ियों से उसे अस्पताल ले जाने को कहा। उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे बड़वाह सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp