गर्लफ्रेंड ने सेक्स से किया इनकार, लिव-इन पार्टनर ने गर्लफ्रेंड को कैंची घोंपकर मार डाला, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

MP Murder: मध्यप्रदेश के इंदौर में 20 साल की लड़की की गले में कैंची घोंपकर हत्या कर दी गई, लड़की के लिव-इन पार्टनर ने की हत्या।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

13 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 13 2023 5:40 PM)

follow google news

इंदौर से धर्मेंद्र कुमार शर्मा की रिपोर्ट

MP Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में 20 वर्षीय युवती के गले में कैंची घोंपकर हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने लड़की के लिव-इन पार्टनर को कत्ल के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद आरोपी के साथ रह रही युवती के शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। सेक्स ना कर पाने से आरोपी आग बबूला हो गया और गर्लफ्रेंड के गले में कैंची घोंप दी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने संवाददाताओं को बताया कि रावजी बाजार क्षेत्र में सात दिसंबर को 20 वर्षीय युवती की गले में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी और नौ दिसंबर को पुलिस ने उसका शव बरामद किया था।

गर्लफ्रेंड के गले में कैंची घोंपकर हत्या

यह पूरा मामला रावजी बाजार थाना क्षेत्र के जबरन कॉलोनी का है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि हत्या के आरोपी की पहचान प्रवीण सिंह धाकड़ (24) के रूप में हुई है और वह मूलत: गुना का रहने वाला है। विश्वकर्मा ने बताया कि इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद धाकड़ और युवती पिछले कुछ दिनों से किराये के घर में साथ रह रहे थे। उन्होंने बताया कि सात दिसंबर को सुबह छह बजे युवती ने धाकड़ के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था और जोर-जबर्दस्ती किए जाने पर आरोपी को धक्का दे दिया था।

सेक्स संबंध बनाने से किया इनकार

जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों पहले मृतिका निकिता प्रजापति ने किराए से एक कमरा लेकर रह रही थी वहीं कुछ दिनों पहले इसकी इंस्टाग्राम के माध्यम से आरोपी प्रवीण धाकड से पहचान हुई थी। जिसके बाद कई बार इन दोनों ने साथ में मिलकर नशे का सेवन भी किया था। वहीं घटना के दिन मृतका और आरोपी दोनों ही उसके घर पर थे। जहां आरोपी के द्वारा मृतका से सेक्स संबंध बनाए जाने का की कोशिश की लेकिन जब मृतका निकिता के द्वारा इसका विरोध किया गया। गुस्से में आकर आरोपी के द्वारा उसके गले में कैंची मारकर उसकी हत्या कर दी। 

सीसीटीवी कैमरे से हुई आरोपी की पहचान

हत्या के बाद ही वह मौके से फरार हो गया जिसमें पुलिस रावजी बाजार में आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरा की सहायता से उसकी पहचान की जिसमें उसकी पहचान प्रवीण धाकड़ निवासी गुना के रूप में हुई, जिसके बाद एक टीम का गठन कर आरोपी को गुना से गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड के बाद किराये के घर को बाहर से ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया था और वह अपने साथ युवती का मोबाइल फोन भी ले गया था।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp