बेटा कर रहा था सुसाइड, बचाने आई मां तो बेटे ने मां के सिर पर चाकू से किए वार, मां की मौत

MP Murder News: हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने थाने में जाकर कहा “मैंने की है मेरी मां की हत्या पुलिस ने आरोपी बेटे को किया गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

15 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 15 2023 3:05 PM)

follow google news

MP Murder News: मध्य प्रदेश राजगढ़ जिले में एक युवक ने अपनी मां को मौचत के घाट उतार दिया। मां ने मेहनत मशक्कत कर बेटे को पाला पोसा उसी बेटे ने आज मां की दर्दनाक हत्या कर दी। राजगढ़ जिले के ब्यावरा शहर के राजगढ़ रोड वार्ड नंबर 3 में एक हैरान कर देने वाला  मामला सामने आया है यहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के सिर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी।

बेटे ने थाने में किया सरेंडर

हत्या के बाद आरोपी ने ब्यावर सिटी में थाने में जाकर पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल लिया। आरोपी ने पुलिस अफसरों से कहा कि मैने ही की मेरी मां की हत्या तुरंत पुलिस आरोपी को अरेस्ट करते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर फॉरेंसिक जांच शुरु की। राजगढ़ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद ने बताया कि सोमवार शाम 4 बजे की घटना है। 

मां के सिर पर चाकू से किया हमला 

मौके पर पुलिस के खून से सनी लाश व सब्जी काटने का चाकू मिला है। मृतका सज्जन बाई मालवीय जो 55 वर्षीय थीं। आरोपी बेटा जय किशन मालवीय 22 साल का है। फिलहाल मर्डर करने का कारण पारिवारिक विवाद सामने आया है। आरोपी सुसाइड करने कोशिश कर रहा था तो उसकी मां ने उसे बचा लिया इससे नाराज होकर आरोपी ने अपने ही मां के सिर के ऊपर चाकू से वार करके मां की हत्या कर दी। पुलिस तथ्यों की जांच कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp