बहनोई की जिंदगी के लिए किया उंगली कटवाने का फैसला, तात्रिक ने काट दी गर्दन, तांत्रिक ने दी 22 साल के नौजवान की नरबलि, गर्दन और हाथ की उंगली काटी

MP Crime News: खेत में अंकित का क्षत-विक्षत शव मिला, युवक के दाहिने हाथ की बीच की उंगली कटी थी, उंगली को काटकर शव के सिर के सामने रखा हुआ था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

09 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 9 2023 8:50 PM)

follow google news

नरसिंहपुर अनुज ममार की रिपोर्ट

MP Crime News: मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में तंत्र मंत्र के चलते एक युवक की नरबलि का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने 22 साल के युवक की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा किया है। बीमारी की परेशानी में पैसा की जरूरत को पूरा करने के लिए गांव के ही दो तांत्रिको ने एक युवक की उंगली और गर्दन काट कर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

तांत्रिकों ने युवक की उंगली और गर्दन काट डाली

जानकारी के मुताबिक ये मामला 4 नवंबर का है। गाडरवारा थाना इलाके के ग्राम टेकापार के खेत में अंकित कौरव का क्षत-विक्षत शव मिला था। जिसकी सिर और गर्दन पर धारदार हथियार के जख्मों के निशान थे। युवक के दाहिने हाथ की बीच की उंगली कटी थी। उंगली को काटकर शव के सिर के सामने रखा हुआ था। इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने कई टीमें बनाई थीं। आरोपियों का पता बताने वाले को 10 हजार का इनाम देने का ऐलान किया था। जांच के दौरान टीम ने पाया कि युवक गांव के ही दो सुरेन्द्र काछी और रम्मू काछी नामक व्यक्तियों के साथ बाइक से देखा गया था। 

कटी उंगली सिर के ऊपर रखी

शक के आधार पर पुलिस ने सुरेन्द्र काछी और रम्मू काछी से पूछताछ शुरु की। दोनों से सख्ती से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि दोनों ने अंकित की हत्या की है। पुलिस हिरासत में दोनों आरोपियों ने जो कत्ल की कहानी बयान की वो सुनकर पुलिस अफसरों के भी रौंगटे खड़े हो गए। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने मामले का चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया की आरोपी सुरेन्द्र काछी काली का उपासक है और गांव में तंत्र साधना करता है। चार माह पूर्व मृतक अंकित कौरव काफी बीमार हो गया था तो डॉक्टरी इलाज से आराम नहीं मिलने पर परिवार जनों ने इसी तांत्रिक से झाड़ फूंक कराई थी तो वह ठीक हो गया था। जिस वजह से मृतक अंकित और उसके परिवार के लोग इस सुरेंद्र काछी नामक तांत्रिक पर काफी विश्वास करने लगे थे। 

काली का उपासक तंत्र साधना

करीब 15 दिन पूर्व मृतक अंकित के बहनोई दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा था और पैसा काफी खर्च हो रहा था। मृतक अंकित ने आरोपी सुरेंद्र काछी से संपर्क किया और अपनी अधिक पैसा लगने की बात की तो आरोपी ने कहा कि मैं पैसा बनाने का उपाय जानता हूं। तात्रिक ने दावा किया कि दाएं हाथ की बीच की उंगली काटकर तंत्र साधना करना पड़ेगी। पैसे की जरूरत के चलते मृतक उंगली कटवाने के लिए तैयार हो गया। आरोपी सुरेंद्र काछी ने अपने चचेरे भाई भगवान दास उर्फ रम्मू काछी के साथ मिलकर नरबलि की योजना बनाई। प्लान के मुताबिक अंकित को टेकापार ग्राम ले जाकर पूजा पाठ की और प्रसाद में नींद की गोली मिलाकर बेहोश कर दिया। 

प्रसाद देकर बेहोश किया गर्दन काटी

दोनों ने अंकित की धारदार हथियार से हत्या कर दी और दाएं हाथ की उंगली काट कर सिर के सामने रख दी। जब परिणाम सामने नहीं आए तो वहां से फरार हो गए। मृतक अंकित कौरव माता पिता का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने पूछा कि इतनी दूर हत्या क्यों की तो आरोपी सुरेन्द्र काछी जो कि तांत्रिक है उसने बताया कि नर-बलि देने के लिये गाँव का मेढ़ा पार करना पड़ता है तथा नर-बलि हेतु इकलौता पुत्र उपयुक्त रहता है, इसी कारण दोनों आरोपी अंकित कौरव को लेकर घटना स्थल पर पहुँचे थे और वहाँ पर अंकित कौरव की नर-बलि दी थी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बांका, रक्त रंजित कपड़े, पूजा में उपयोग की गई सामग्री, मोटरसाईकल और कई साक्ष्य बरामद किये हैं। दोनो आरोपियों सुरेंद्र 40 वर्ष और भगवान दास उम्र 45 साल को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp