दतिया में बड़ा सड़क हादसा, तीन बच्चों समेत पांच की मौत, 30 घायल

MP Accident News: ग्वालियर से टीकमगढ़ के जतारा के लिए निकले आयशर ट्रक के गत रात को घुवारा नदी पर गिरने से ये हादसा हुआ।

दतिया में बड़ा सड़क हादसा

दतिया में बड़ा सड़क हादसा

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 1:20 PM)

follow google news

MP Accident News: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि अब तक हो चुकी है। ये हादसा दतिया के पास बुहारा नदी के नजदीक हुआ। यहां नदी के रपटे पर आयशर ट्रक पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में करीब 30 लोग घायल हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ग्वालियर जिले के रहने वाले खटीक समाज के लोग थे जो आयशर ट्रक में सवार होकर शादी समारोह में टीकमगढ़ के जतारा जा रहा थे। 

जानकारी के मुताबिक इस ट्रक में करीब 50 लोग सवार थे। इस दौरान रास्ते में बुहारा गांव के पास नदी के रपटे में ट्रक का पहिया उतर गया। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जिनमें 03 बच्चे, एक 65 साल की महिला और एक 18 साल का युवक भी शामिल है। घटना पर प्रदेश के कई नेताओं ने शोक जताया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिखा कि 'दतिया (मध्यप्रदेश) के बुहारा गांव के निकट एक मिनी बस के नदी में गिरने से 5 लोगों के दिवंगत और 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है। भगवान, दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें और घायलों को त्वरित स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें, ऐसी प्रार्थना है।

दतिया के एसपी प्रदीप शर्मा ने मीडिया को बताया कि खबर मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरु कर दिया गया लोगों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने बताया कि बुहारा गांव के पास एक निर्माणाधीन पुल है। ग्वालियर के बिलहेटी गांव का एक परिवार अपनी आयशर गाड़ी से शादी समारोह में शामिल होने टीकमगढ़ जा रहा था तभी ट्रक पलट गया।


 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp