एमपी के कटनी में खौफनाक वारदात, चलती ट्रेन के बाथरुम में युवती से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

MP Crime: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चलती ट्रेन में 30 वर्षीय एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने 23 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

11 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 11 2023 5:05 PM)

follow google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में चलती ट्रेन में 30 वर्षीय एक महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने 23 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब महिला रविवार शाम को सतना और कटनी के बीच स्थित पकरिया स्टेशन पर जबलपुर-रीवा मेमू ट्रेन में सवार हुई।

चलती ट्रेन में रेप

सतना जीआरपी थाना प्रभारी एल पी कश्यप ने बताया कि घटना के सिलसिले में कटनी में रह रहे बांदा (उत्तर प्रदेश) के मूल निवासी पंकज कुशवाहा (23) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर महिला को रोका और फिर शौचालय के अंदर खींचकर उससे बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि आरोपी के चंगुल से मुक्त होने के बाद पीड़िता ने सतना स्टेशन पर जीआरपी को सूचित किया।

आरोपी युवक को गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने खुद को शौचालय में बंद कर लिया था और जब ट्रेन रीवा पहुंची तो ताला तोड़कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने कहा कि अपराध कटनी जीआरपी के अधिकार क्षेत्र में हुआ था, इसलिए मामला उसे सौंप दिया गया। पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सारिका पांडे ने कहा कि आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp