बच्चे का प्राइवेट पार्ट नोचकर खा गया कुत्ता, मानसिक विकलांग बच्चे की हालत गंभीर

MP Shocking News: बैतूल में आवारा कुत्ते ने 6 साल के मानसिक विकलांग बच्चे का प्राइवेट पार्ट खा लिया। बच्चे को गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इलाज जारी

इलाज जारी

03 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 3 2023 5:10 PM)

follow google news

MP Shocking News: मध्य प्रदेश के बैतूल में कुत्ते के काटने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 6 साल के मानसिक विकलांग बच्चे के प्राइनेट पार्ट को आवारा कुत्ते काट कर खा गया।  घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने गंभीर हालत में बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। बच्चे की हालत खराब थी लिहाजा बच्चे को हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल रेफर किया गया है। 

कुत्ते ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया 

ये घटना बैतूल की आमला तहसील के गांव कचरवोह में सामने आई है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को 6 साल का बच्चा घर में अकेला था। बच्चे की माँ खेत मे काम करने गई थी और पिता नागपुर किसी काम से गए है। पुलिस के मुताबिक 6 साल का हरीश मानसिक रुप से विकलांग है और घर अकेले था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान एक आवारा कुत्ता घर में घुस गया और कुत्ते ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया और नोंचकर खा गया। कुत्ते के काटने से बच्चा दर्द से जोर जोर से चिल्लाने लगा। शोर सुनकर पड़ोसियों ने मां को खबर दी। 

बच्चे के पेट के नीचे कुत्ते के काटने के निशान

पास में खेत में काम कर रही माँ घर पहुंची तो कुत्ता घर से बाहर भागा। मां ने अंदर जाकर देखा तो बच्चे के पेट के नीचे कुत्ते के काटे के निशान थे और बहुत ज्यादा खून निकल रहा था। बच्चे को तत्काल मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया जिला अस्पताल में बच्चे का इलाज किया गया लेकिन हालत गंभीर होने और सर्जरी होने को लेकर जिला अस्पताल से उसे हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल रेफर किया गया है।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp