मणिपुर में जेम्सबॉंड की हत्या से सनसनी, इलाके की सुरक्षा में किया गया था तैनात, अज्ञात हमालवरों ने मारी गोली

Manipur: मणिपुर में इम्फाल वेस्ट जिले के कदंगबंद में एक गांव की सुरक्षा में तैनात व्यक्ति की शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 30 2023 2:45 PM)

follow google news

Manipur Crime News: मणिपुर के इंफाल में कत्ल की चौकाने वाली वारदात सामने आई है। यहां हथियारबंद हमलावरों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी। मणिपुर में इम्फाल वेस्ट जिले के कदंगबंद में एक गांव की सुरक्षा में तैनात व्यक्ति की शनिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

मृतक का नाम जेम्सबॉड निंगोमबाम

पुलिस अफसरों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पहचान जेम्सबॉड निंगोमबाम के रूप में हुई है। वह गांव की सुरक्षा में तैनात था। पास की पहाड़ी से संदिग्ध उग्रवादियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। जेम्सबॉंड की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी।

पहाड़ी से संदिग्ध उग्रवादियों ने गोली मारी

पुलिस अफसरों ने बताया कि निंगोमबाम के शव को पोस्टमार्टम के लिए यहां ‘रीजनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज’ लाया गया। कदंगबंद की सीमा कंगपोकपी जिले से लगती है, जहां राज्य में तीन मई से जातीय हिंसा शुरू होने के बाद लगातार हिंसा की घटनाएं देखी गई हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp