नागालैंड में बड़ा हादसा, कोयला खदान दुर्घटना में छह मजदूरों की मौत, चार अन्य लोग घायल

Nagaland: नगालैंड के वोखा जिले में एक अवैध कोयला खदान के भीतर आग लगने की घटना में छह मजदूरों की झुलसकर मौत हो गई और चार अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

26 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 26 2024 10:05 PM)

follow google news

Nagaland News: नगालैंड के वोखा जिले में एक अवैध कोयला खदान के भीतर आग लगने की घटना में कम से कम छह मजदूरों की झुलसकर मौत हो गई और चार अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। भंडारी के विधायक अचुम्बेमो किकोन ने शुक्रवार को यहां 'पीटीआई-भाषा' को जानकारी दी।

छह मजदूरों की झुलसकर मौत

भंडारी के विधायक अचुम्बेमो किकोन ने बताया कि दुर्घटना 25 जनवरी अपराह्न करीब एक बजे वोखा जिले के भंडारी उपमंडल के अंतर्गत रिचानयन गांव में हुई। स्थिति का जायजा लेने के लिए भंडारी पहुंचे किकोन ने कहा कि सभी मजदूर असम के रहने वाले थे, जो इस अवैध खदान में खुदाई का काम कर रहे थे।

सभी मजदूर असम के रहने वाले 

तभी आग लगने से उनमें से छह की झुलसकर मौत हो गई और चार अन्य श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को दीमापुर के एक अस्पताल ले जाया गया। भंडारी में इस तरह की अवैध कोयला खदानों पर चिंता व्यक्त करते हुए विधायक ने राज्य के गृह विभाग से ऐसी खदानों को रोकने के लिए कड़े कदम उठाने का आग्रह किया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp