मृत माता-पिता पर की भद्दी टिप्पणी तो दबा दिया दोस्त का गला, दोस्त की हत्या कर लाश नदी में बहाई, गिरफ्तार

Maharashtra Murder News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 20 वर्षीय एक युवक को अपने दोस्त की हत्या करने और शव को नदी में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

17 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 17 2023 8:30 PM)

follow google news

Maharashtra Murder News: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 20 वर्षीय एक युवक को अपने दोस्त की हत्या करने और शव को नदी में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी के मुताबिक, युवक ने दावा किया कि उसने अपने दोस्त की हत्या इसलिए कि क्योंकि उसका दोस्त अक्सर उसके मृत माता-पिता पर अपमानजनक टिप्पणी करता था। 

युवक का शव नदी में पत्थर से बंधा हुआ मिला 

मुरबाड थाने के वरिष्ठ निरीक्षक प्रसाद पंढरे के अनुसार, मुरबाड़ थाना क्षेत्र की एक नदी में 11 जून को एक व्यक्ति का शव पत्थर से बंधा हुआ मिला था। जब पुलिस ने इसकी पड़ताल शुरू की तो पुलिस को धनीवली इलाके के हेमंत उर्फ किरण नंदू कदव (24) नाम के एक व्यक्ति के लापता होने की शिकायत मिली। अधिकारी ने बताया कि नदी से जो शव बरामद किया गया, वह कदव का था जिसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर काम करते हुए कदव के दोस्त राधेश्याम मोहिलाल सिंह को पकड़ा।

दोस्त की भद्दी टिप्पणियों से तंग आकर की हत्या

अधिकारी ने संदिग्ध आरोपी के हवाले से बताया कि बचपन में ही सिंह के माता-पिता की मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि वह और कदव छह महीने पहले दोस्त बने थे और कभी-कभी साथ में शराब पीते थे। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कहा कि उसके माता-पिता पर कदव अकसर अपमानजनक टिप्पणी करता था। उन्होंने बताया कि अपने दोस्त की भद्दी टिप्पणियों से तंग आकर सिंह ने कदव को पत्थर से मारा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी तथा फिर शव को नदी में फेंक दिया।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp