पुणे में इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात, अवैध संबंधों के लिए 4 साल के बेटे की हत्या

Maharashtra Crime News: प्रेमी जोड़े ने बच्चे का शव पुणे के पुरंदर तालुका में मालशिरस के पास भुलेश्वर घाट में फेंक दिया गया था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

29 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 29 2023 4:25 PM)

follow google news

बारामती से वसंत मोरे की रिपोर्ट 

Maharashtra Crime News: पुणे जिले के पुरंदर तालुका मे इन्सानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी। यहां अवैध संबंध मे बाधा बन रहे चार साल के बच्चे को अपनी ही मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने डेढ़ महीने बाद अब इस सनसनीखेज वारदात का चौंकाने वाला खुलासा किया है। जांच के बाद पुलिस टीम ने मां और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

चार साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या 

पुलीस के मुताबिक, डेढ़ महीने पहले सोलापुर जिले के माधा तालुका के मोडालिंब में रहने वाली रेणुका पवार और उसके प्रेमी उमेश अरुण सालुंके ने अपने चुटक्या नाम के चार साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी थी। दोनों प्रेमी जोड़े ने बच्चे का शव पुणे के पुरंदर तालुका में मालशिरस के पास भुलेश्वर घाट में फेंक दिया गया था। पुलिस ने शव मिलने के बाद जांच शुरु की तो चौंकाने वाली जानकारियां मिलीं। 

बच्चे का शव भुलेश्वर घाट में फेंका 

पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए बच्चे के शव को साड़ी में लपेटकर दोपहिया वाहन पर लाया गया और पुरंदर तालुका के भुलेश्वर घाट में फेंक दिया गया। इस संबंध में रेनू पवार के चचेरी बहन ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। उसके मुताबिक, जेजुरी पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है और घाटी में फेंके गये बच्चे के अवशेष भी बरामद किया है। पुलिस अफसरों के मुताबिक रेणुका और उमेश में प्रेम संबंध थे और इस प्रेम संबंध में 4 साल का लड़का रोड़ा बन रहा था इसलिए बच्चे की हत्या कर दी गई। 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp