यवतमाल में दामाद का खूनी खेल, पत्नी, ससुर और दो सालों की हत्या की, सास को किया अधमरा

Maharashtra Crime: जब तीनों नशे में हो गए तो गोविंद ने लोहे की रॉड से तीनों पर हमला बोल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

20 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 20 2023 6:20 PM)

follow google news

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के यवतमाल में एक दामाद ने खूनी तांडव किया। दामाद ने ससुराल में चार लोगों की हत्या कर दी। पहले ससुर, फिर दो साले और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। ये घटना मलवार रात 11 बजे की बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक यवतमाल के कलंबा तालुक में तिरजादा पारधी बांध पर इस खूनी वारदात को अंजाम दिया गया। दामाद के सिर पर खून सवार था और जब सास ने बीच बचाव किया को सास पर भी जानलेवा हमला किया। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सामूहिक हत्या की वजह पत्नी के चरित्र पर शक होना बताया जा रहा है।

ससुर, दो सालों और पत्नी को उतारा मौत के घाट

दरअसल गोविंद वीरचंद पवार की शादी रेखा नाम की महिला से हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच रिश्ते खराब रहने लगे थे। दोनों मे अनबन रहती थी। गोविंद को शक था कि रेखा के किसी युवक से अवैध संबंध हैं। गोविंद रेखा के चाल चलन पर शक करता था। रेखा लगातार इन रिश्तों से इनकार करती रही। कुछ दिन पहले गोविंद रेखा के घर आया और वहां रेखा से मारपीट करने लगा। आरोप है कि रेखा के परिजनों ने गोविंद की पिटाई कर दी। इसी दिन से गोविंद ने रेखा के परिजनों से बदला लेने की ठान ली थी। मंगलवार की रात को गोविंद ससुराल पहुंचा। 

पत्नी के चरित्र पर शक

घर में गोविंद ने ससुर पंडित घोसले, साले ज्ञानेश्वर घोसले और सुनील घोसले के साथ शराब पी। जब तीनों नशे में हो गए तो गोविंद ने लोहे की रॉड से तीनों पर हमला बोल दिया। तीनों की मौके पर मौत हो गई। खूनखराबे चीख पुकार सुनकर गोविंद की पत्नी और सास भी वहां आ गए। गोविंद ने दोनों पर भी हमला बोल दिया और मौके से फरार हो गया। आनन फानन में गोविंद की सास रुखमा को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दामाद गोविंद को गिरफ्तार कर लिया है।    
 

 

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp