नागपुर एक्सपो के बाथरुम में टीचर ने लगाया कैमरा, बाथरुम में बनाया युवतियों का न्यूड वीडियो, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के नागपुर में एक औद्योगिक प्रदर्शनी स्थल पर बने शौचालय में महिलाओं का वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने एक स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

31 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 31 2024 1:55 PM)

follow google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर में एक औद्योगिक प्रदर्शनी स्थल पर बने शौचालय में महिलाओं का वीडियो बनाने के आरोप में पुलिस ने एक स्कूल के शिक्षक को गिरफ्तार किया है। ये महिलाएं कार्यक्रम में भाग लेने आई थीं। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान नागपुर के कसारपुरा निवासी मंगेश विनायकराव खापरे (37) के रूप में हुई है और उसने अपने मोबाइल फोन से शौचालय की खिड़की से महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड किए थे। तीन दिवसीय औद्योगिक एक्सपो, 'एडवांटेज विदर्भ', अंबाझरी में नागपुर विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित किया गया था, जिसका सोमवार को समापन हुआ।

बाथरुम में बनाया युवतियों का न्यूड वीडियो

एक महिला ने आयोजकों को घटना की सूचना दी,जिसके बाद पुलिस ने जांच की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में कला शिक्षक खापरे को मुख्य द्वार की डिजाइन तैयार करने के लिए बुलाया गया था। अंबाझरी पुलिस स्टेशन के निरीक्षक विनायक गोल्हे और उनकी टीम ने परिसर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें शिक्षक दिखाई दिया। जांच से पता चला कि वह पिछले कुछ दिनों से कार्यक्रम की तैयारी के लिए परिसर में मौजूद था। अधिकारियों ने बताया कि उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया।

एक्सपो के बाथरुम में टीचर ने लगाया कैमरा

उन्होंने बताया कि आरोपी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे मंगलवार को जमानत मिल गई। अधिकारियों ने बताया कि फोन की जांच करने पर यह पाया गया कि खापरे ने पिछले तीन दिन में कम से कम 12 महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड किए थे और कुछ वीडियो मिटाए भी थे। उन्होंने कहा कि शिक्षक मानसिक स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित हो सकता है। शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। यह भी पता चला है कि खापरे पहले भी सार्वजनिक शौचालयों में महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड कर चुका है। अधिकारियों ने कहा कि उसके मोबाइल फोन में ऐसे 30 वीडियो पाए गए हैं जिन्हें उसने 2022 से रिकॉर्ड किए हैं।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp