एमपी में बदली सरकार तो चली तबादला एक्सप्रेस, 10 आईएएस अधिकारियों का तबादला, कई जिलों के डीएम बदले गए

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश सरकार ने रविवार को प्रशासनिक फेरबदल करते हुए दस आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया और संदीप यादव को जनसंपर्क विभाग का नया सचिव सह आयुक्त नियुक्त किया गया।

10 आईएएस अधिकारियों का तबादला

10 आईएएस अधिकारियों का तबादला

01 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 1 2024 2:05 PM)

follow google news

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश सरकार ने रविवार को प्रशासनिक फेरबदल करते हुए दस आईएएस अधिकारियों का तबादला कर दिया और संदीप यादव को जनसंपर्क विभाग का नया सचिव सह आयुक्त नियुक्त किया गया। मुख्यमंत्री मोहन यादव के गृह क्षेत्र उज्जैन के जिलाधिकारी और नगर निगम आयुक्त को भी स्थानांतरित कर दिया गया।

दस आईएएस अधिकारियों का तबादला

इससे पहले पिछले हफ्ते, 2000 बैच के आईएएस अधिकारी विवेक पोरवाल को मुख्यमंत्री के सचिव के अलावा जनसंपर्क विभाग के सचिव के रूप में नियुक्त किया गया था। एक आधिकारिक आदेश के अनुसार राजस्व विभाग के आयुक्त एवं सचिव रहे संदीप यादव को सचिव सह आयुक्त जनसंपर्क के पद पर स्थानांतरित किया गया है।

विवेक पोरवाल को मुख्यमंत्री के सचिव

इसके अनुसार पोरवाल राजस्व विभाग के नये आयुक्त एवं सचिव होंगे। आदेश के अनुसार उज्जैन के जिलाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम को सामान्य प्रशासन विभाग (जीएडी) के उप सचिव पद पर स्थानांतरित किया गया है। उनकी जगह नर्मदापुरम के जिलाधिकारी नीरज कुमार सिंह को नियुक्त किया गया है। सोनिया मीणा को नर्मदापुरम का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है।

सोनिया मीणा नर्मदापुरम का जिलाधिकारी

अमनबीर सिंह बैंस के स्थान पर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को बैतूल का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। बैंस को गुना का जिलाधिकारी बनाया गया है। गुना के जिलाधिकारी तरूण राठी का बृहस्पतिवार को उस दुर्घटना के बाद तबादला कर दिया गया था जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई थी।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp