रेप के आरोपी की पत्नी से गैंगरेप, पेट्रोल डालकर जलाया, पति पर केस कराने वाली महिला के घर समझौता करने गई थी

रेप के आरोपी की पत्नी से गैंगरेप, पेट्रोल डालकर जलाया

Crime Tak

Crime Tak

17 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 17 2024 5:45 PM)

follow google news

MP Gangrape News: 34 साल की एक गर्भवती महिला से तीन लोगों ने बलात्कार किया और फिर उसे आग लगा दी. पीड़िता अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रही है. मध्य प्रदेश के मुरैना में एक गर्भवती महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि मुरैना में 34 साल की गर्भवती महिला के साथ तीन लोगों ने रेप किया और उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. 

एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता 80 फीसदी तक जल गई है. पीड़िता का ग्वालियर में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार को अंबाह कस्बे से करीब तीन किलोमीटर दूर चांद का पुरा गांव में हुई.

अंबाह पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि पीड़िता गांव में एक महिला से समझौता करने गई थी. जिस महिला से समझौता होना था उसने पीड़िता के पति पर रेप का आरोप लगाया था. इस दौरान महिला के घर में मौजूद तीन लोगों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. अधिकारी ने बताया कि बाद में तीन और आरोपी महिलाओं ने उस पर तेल डाला और आग लगा दी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एक वीडियो मिला है जिसमें एक वाहन से अस्पताल ले जाई जा रही पीड़िता यह कहती सुनाई दे रही है कि पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर आरोपी महिला और पुरुष ने उसे आग लगा दी.

इंस्पेक्टर आलोक परिहार ने बताया, दुष्कर्म मामले में जमानत पर चल रहे पीड़िता के पति ने पुलिस को वीडियो सौंपा है. हालांकि पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उसका बयान दर्ज नहीं किया है, उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp