कहां होंगे लेडी डॉन अनुराधा और गैंगस्टर काला जठेड़ी के 7 फेरे? छावनी में तब्दील होगा इलाका

Lady Don Anuradha Kala Jathedi Marriage: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी और लॉरेंस ग्रुप के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की 12 मार्च को होने वाली शादी चर्चा में है.

Crime Tak

Crime Tak

08 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 8 2024 1:15 PM)

follow google news

दिल्ली से चिराग गोठी की रिपोर्ट

Lady Don Anuradha Kala Jathedi Marriage: लेडी डॉन अनुराधा चौधरी और लॉरेंस ग्रुप के गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी की 12 मार्च को होने वाली शादी चर्चा में है. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेडी डॉन अनुराधा और संदीप की शादी के लिए पुलिस ने पुख्ता इंतजाम किए हैं. आइए जानते हैं कहां होने जा रही है ये चर्चित शादी और इसके लिए पुलिस ने किस तरह के इंतजाम किए हैं.
लिंक सुरक्षा

ये शादी दिल्ली के बिंदापुर इलाके के एक बैंक्वेट हॉल में होगी. दिल्ली पुलिस ने इस इलाके के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी है. शादी के दिन इसे छावनी में तब्दील कर दिया जाएगा। लेडी डॉन और गैंगस्टर के 7 फेरे थर्ड आई के कड़े पहरे और संगीनों के बीच होंगे. पुलिस ने बैंक्वेट हॉल के आसपास रहने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है. हमने शादी में आने वाले मेहमानों की पूरी कुंडली भी जुटानी शुरू कर दी है.

बैंक्वेट हॉल

चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर

जानकारी के मुताबिक, बैंक्वेट हॉल सीसीटीवी से लैस है. सड़क के अंदर और बाहर भी बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं. पुलिस लगातार इनकी जांच कर रही है ताकि पूरे कार्यक्रम की फुटेज मिल सके. गैंगस्टर की शादी में शामिल होने वाले लोगों की संख्या कोर्ट के आदेश से तय की गई है. हालांकि, कहा जा रहा है कि पुलिस बल की मौजूदगी बारातियों से ज्यादा होगी. चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर रहेगी.
काला जठेड़ी गैंग को राजस्थान में आगे ले जाएगा

आपको बता दें कि लेडी डॉन अनुराधा चौधरी कभी राजस्थान में गैंगस्टर आनंदपाल की सबसे करीबी राजदार थीं. मैडम मिंज के नाम से कुख्यात अनुराधा ने एनकाउंटर के बाद आनंदपाल के गिरोह का नेतृत्व किया था। अब काला जठेड़ी से शादी के बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि काला जठेड़ी अब राजस्थान में भी अपने गैंग का विस्तार करेगा. माना जा रहा है कि यह शादी इसलिए की जा रही है ताकि कोर्ट के सामने परिवार दिखाकर पैरोल पाने में आसानी हो सके। आपको सज़ा में राहत भी मिल सकती है.

बैंक्वेट हॉल सीसीटीवी से लैस 

पुलिस को डर सताने लगा

अब पुलिस लॉरेंस के विरोधी गैंग और काला जत्थेदी की चालों से भी डर रही है. बताया जा रहा है कि इस शादी के लिए दिल्ली पुलिस के लोकल स्टाफ के साथ-साथ स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीमें भी बैंक्वेट हॉल के पास रहेंगी.

बड़ी संख्या में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं

कैसे शुरू हुई प्रेम कहानी?

बताया जा रहा है कि कोरोना काल में अनुराधा और संदीप पुलिस से बचकर भाग गये थे. इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया. बाद में, उनकी गिरफ्तारी के बाद, वे तिहाड़ में एक दिवसीय बैठक के दौरान मिलते रहे। इसके बाद जब अनुराधा जमानत पर बाहर आई तो वह जठेड़ी के गांव में बहू बनकर रहने लगी। अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है. अनुराधा लॉ की पढ़ाई भी कर रही हैं. कहा जा रहा है कि अनुराधा और संदीप के बाद तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या करने वाला योगेश टुंडा भी शादी करने की योजना बना रहा है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में अर्जी दाखिल की है.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp