तमंचे पे डिस्को कराने घर से उठाईं डांसर, पड़ोसियों ने पुलिस को कर दिया फोन, फिर पार्टी में पहुंच गई पुलिस..

दोस्त का बर्थडे मनाने आठ साथी इकट्ठा हुए। शराब के दौर चले तो डांस देखने का मन भी हो गया। मगर आधी रात हो चुकी थी, ऐसे में डांसर कहां से आती? ऑर्केस्ट्रा पार्टी से बात की तो उसने भी आधी रात को डांस का प्रोग्राम करने से मना कर दिया। मगर तब तक शराब का सुरूर हावी हो चुका था, तो दोस्तों ने तय किया कि डांसर नहीं आएंगी तो घर से उठा लाएंगे। इसके बाद दोस्तों की इस टोली ने गाड़ी उठाई और पहुंच गए डांसर के घर..

CrimeTak

11 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 11 2024 4:43 PM)

follow google news

Kushinagar: दोस्त का बर्थडे मनाने आठ साथी इकट्ठा हुए। शराब के दौर चले तो डांस देखने का मन भी हो गया। मगर आधी रात हो चुकी थी, ऐसे में डांसर कहां से आती? ऑर्केस्ट्रा पार्टी से बात की तो उसने भी आधी रात को डांस का प्रोग्राम करने से मना कर दिया। मगर तब तक शराब का सुरूर हावी हो चुका था, तो दोस्तों ने तय किया कि डांसर नहीं आएगी तो हम उसे घर से उठा लाएंगे। बस फिर क्या था, दोस्तों की इस टोली ने गाड़ी उठाई और पहुंच गए डांसर के घर। वहां भी बात नहीं बनी तो लड़कियों के इनकार करने के बावजूद हवाई फायरिंग कर उन्हें गाड़ी में जबरन बैठा लिया। मगर तब तक आसपड़ोस के लोग पुलिस को फोन कर चुके थे। फिर क्या था पुलिस सीधे उस पार्टी में पहुंच गई जहां तमंचे पे डिस्को की तैयारी चल रही थी। 

डांस देखने के चक्कर में जेल गए आरोपी

जी हां, कुशीनगर पुलिस ने रविवार देर रात एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी की दो डांसरों के अपहरण और बलात्कार के सनसनीखेज मामले में आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही तेजी से कार्रवाई करते हुए दो घंटे के अंदर ही उन्होंने दोनों महिलाओं को, उनके किराए के घर से लगभग 10 किलोमीटर की दूर पर उस घर से रेस्क्यू कर लिया जहां उन्हें अपहरण कर ले जाया गया था

एसपी कुशीनगर संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सभी आठ आरोपियों की उम्र 30 साल से कम है। इन सभी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। दोनों पीड़ित महिलाओं के बयान फिलहाल मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए जा रहे हैं अपहरण की गई महिलाओं का मेडिकल टेस्ट कराया जा चुका है और पुलिस मेडिकल की रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

बंदूक की नोक पर अगवा कीं डांसर

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात उन्हें सूचना मिली कि दो एसयूवी गाड़ियों में सवार अज्ञात लोग एक घर में पहुंचे, जहां पश्चिम बंगाल की चार लड़कियां एक किराए के मकान में रह रही थीं। आरोपियों ने बंदूक की नोक पर इनमें से दो लड़कियों का अपहरण कर लिया। जब आसपास के लोगों ने शोर मचाया, तो उन्होंने लोगों में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की और फिर जबरन दोनों लड़कियों को अपने साथ ले गए। स्थानीय लोगों ने फौरन पुलिस के पास सूचना पहुंचाई और अपहरण के लिये इस्तेमाल एसयूवी गाड़ियों के नंबर भी साझा किए। इसके बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों की मदद से घटना के दो घंटे के भीतर एक आरोपी को उस घर से हिरासत में ले लिया जहां लड़कियों को अगवा कर रखा गया था।पुलिस अधिकारी ने बताया कि, छह आरोप- जिनकी पहचान विवेक सेठ,आसन सिंह, कृष तिवारी, अर्थक सिंह, अजीत सिंह और नागेंद्र यादव के रूप में हुई है, को अजीत सिंह के घर से गिरफ्तार किया गया जहां इन लड़कियों को अपहरण के बाद ले जाया गया था।

दो आरोपी हाफ एनकाउंटर के बाद अरेस्ट

पुलिस ने ये भी कहा कि दो और आरोप- निसार अंसारी और आदित्य सहनी को मंगलवार को एक मुठभेड़ के बाद पास के एक गांव से गिरफ्तार किया गया दोनों आरोपियों के पैरों में गोलियां लगीं और अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं और इन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

आधी रात को डांस देखने की सनक

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पूछताछ में  बताया कि वो अजीत का जन्मदिन मनाने उसके घर पर इकट्ठा हुए थे। शराब पीने के बाद, उन्होंने एक डांस शो के लिए एक ऑर्केस्ट्रा पार्टी को किराए पर बुलाने का फैसला किया। मगर ऑर्केस्ट्रा में शामिल लड़कियों ने देर रात हो जाने की वजह से डांस का कार्यक्रम करने से इनकार कर दिया ये बात दबंग आरोपियों को नागवार गुजरी जिन्होंने इसके बाद जबरन बंदूक की नोक पर उन्हें अगवा कर लिया और अजीत सिंह के घर ले गए। पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल की गई दोनों एसयूवी गाड़ियां जब्त कर ली हैं।

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp