अवैध संबंधों में ढेढ़ साल के बच्चे को किया अधमरा, अलप्पुझा में डेढ़ साल के बच्चे को मां और उसके बॉयफ्रेंड ने डंडों से पीटा, हालत नाजुक

Kerala Crime: केरल के तटवर्ती जिले अलप्पुझा में डेढ़ साल के एक बच्चे की उसकी मां और उसके पुरुष मित्र ने डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसे गंभीर चोट पहुंची है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

01 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 1 2024 2:00 PM)

follow google news

Kerala Crime: केरल के तटवर्ती जिले अलप्पुझा में डेढ़ साल के एक बच्चे की उसकी मां और उसके बॉयफ्रेंड ने डंडे से पिटाई कर दी, जिससे उसे गंभीर चोट पहुंची है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि बच्चे को सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

ढेढ़ साल के बच्चे को किया अधमरा

डॉक्टरों के मुताबिक पिटाई से बच्चे के एक हाथ की हड्डी भी टूट गई है। पुलिस ने बताया कि डंडे से पिटाई किये जाने के कारण बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं। यह घटना रविवार को कुठियाथोडु थाना क्षेत्र में घटी। मौके पर पुलिस ने पड़ोसियों और चश्मदीदों के बयान दर्ज किए हैं।

बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान

मां के पुरुष मित्र ने बच्चे की पिटाई करने के बाद उसे उसके पिता के घर पहुंचा दिया। बच्चे के माता-पिता अलग हो गए हैं। शिकायत मिलने पर पुलिस ने बच्चे की मां और उसके पुरुष मित्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और किशोर न्याय अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है, लेकिन अभी तक दोनों को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp