सोशल मीडिया पर की दोस्ती, लड़की ने किया ब्रेकअप तो बॉयफ्रेंड ने शुरु किया ये खतरनाक खेल, लड़की ने जहर खाकर दे दी जान

Kerala Crime: केरल के कासरगोड जिले में एक नाबालिग लड़की से युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती की, ब्रेकअप के बाद लड़की को इतना परेशान किया कि उसने जान दे दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

30 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 30 2024 2:50 PM)

follow google news

Kerala Crime News: केरल के कासरगोड जिले में एक नाबालिग लड़की की खुधकुशी का खौफनाक मामला सामने आया है। दरअसल एक युवक ने नाबालिग लड़की को अपने जाल में फंसाकर सोशल मीडिया पर दोस्ती की। पिता के कहने पर लड़की ने जब दोस्ती तोड़ी तो युवक ब्लैकमंलिंग का खेल खेलने लगा। लड़की को मानसिक रुप से प्रताड़ित करता रहा। युवक के प्रताड़ित किये जाने के बाद लड़की ने जहर खा लिया उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लड़की की मौत की पुष्टि की।

सोशल मीडिया वाली दोस्ती और मौत

पुलिस के अनुसार, 10वीं कक्षा की 16 वर्षीय छात्रा पिछले मंगलवार को शाम के समय बडियाडका में अपने घर के अंदर जहर के प्रभाव से बेहोश पाई गई थी। उसे गंभीर हालत में बेंगलुरु के एक अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था लेकिन स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने पर उसे वापस मंगलुरु के एक अस्पताल में लाया गया।

परेशान नाबालिग ने खाया जहर

पुलिस ने बताया कि रविवार और सोमवार की दरमियानी रात करीब दो बजे लड़की की मौत हो गई। सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद नाबालिग के शव को परिजनों को सौंप दिया गया। लड़की के परिजनों ने आरोप लगाया कि सोशल मीडिया पर मिले युवक द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने से परेशान होकर उसने जहर खाया है। 

साहिल और अनवर का खूनी खेल 

घटना के सिलसिले में पुलिस ने पूर्व में 24 वर्षीय अनवर नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था। साहिल नाम के एक अन्य युवक को भी अनवर के साथ मिलीभगत के आरोप में कुंबला थाना सीमा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। लड़की के पिता ने खुलासा किया कि जब उन्हें अनवर और लड़की के बीच संबंध का पता चला तो उन्होंने इस संबंध को खत्म करने की कोशिश की। 

पिता ने संबंध खत्म कराए

उन्होंने अनवर को चेतावनी दी और अपनी बेटी के मोबाइल फोन से उसका फोन नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद अनवर ने लड़की को परेशान करना शुरू कर दिया। अनवर, लड़की को स्कूल जाते समय रोकता, उसके पिता को नुकसान पहुंचाने और परिवार की एक महिला सदस्य की शादी में बाधा डालने की धमकी देता था। पुलिस ने बताया कि अनवर को बेंगलुरु में गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

(PTI)

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp