प्यार में धोखा मिलने पर टीचर ने खाया जहर, गर्लफ्रेंड से झूठा वादा कर लेखपाल ने किसी और से शादी कर ली

Love Story: झाँसी के एक सरकारी हाई स्कूल की महिला शिक्षक ने आत्महत्या कर ली.

Crime Tak

Crime Tak

03 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 3 2024 3:35 PM)

follow google news

Love Story: झाँसी के एक सरकारी हाई स्कूल की महिला शिक्षक ने आत्महत्या कर ली. उसका एक अकाउंटेंट से प्रेम संबंध था. शादी का झांसा देकर लेखपाल ने उसे 10 साल तक अपने प्रेम जाल में फंसाए रखा. लेकिन 8 महीने पहले उसने धोखा देकर दूसरी लड़की से शादी कर ली. इसके बाद भी वह नहीं सुधरा और टीचर से बात करता रहा.

उससे कहता रहा कि मैं अपनी पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी करूंगा. लेकिन कुछ दिन पहले उसने शादी से इनकार कर दिया. इसी बात से परेशान होकर महिला टीचर ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. महिला शिक्षक की छोटी बहन ने अकाउंटेंट के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आइए अब आपको पढ़ाते हैं प्यार, धोखा और आत्महत्या की दर्दनाक कहानी...

लड़की 2 साल पहले सरकारी टीचर बनी थी

महिला टीचर का नाम सुमनलता अहिरवार था. वह भट्टागांव की रहने वाली थी. मृतक की बहन किरनलता ने बताया, ''मेरी बहन सुमन अहरौरा गांव के हाई स्कूल में सरकारी टीचर थी. उसका सदर तहसील के एक अकाउंटेंट से 10 साल से अफेयर चल रहा था.'' वह 2015 में अकाउंटेंट बन गया. जबकि मेरी बहन को 2021 में टीचर की नौकरी मिल गई. पहले अकाउंटेंट ने मेरी बहन को प्रेम जाल में फंसाया. शादी का वादा किया, लेकिन जून 2023 में उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली.”शादी के बारे में सुनकर मेरी बड़ी बहन उदास हो गई. उसने शादी से एक दिन पहले नवाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. फिर पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया. बातचीत के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया" .लेकिन अकाउंटेंट नहीं सुधरा. शादी के बाद भी उसकी बहन से बातचीत जारी रही. दोनों छुप-छुप कर मिलते थे.

लड़की 2 साल पहले सरकारी टीचर बनी थी

10 साल के प्यार का दुखद अंत

अकाउंटेंट मेरी बहन से कहता था कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर तुमसे शादी करेगा. यह झूठा आश्वासन देकर वह मेरी बहन की शादी कहीं और नहीं होने दे रहा था. अब कुछ दिन पहले उसने शादी से इनकार कर दिया. इस वजह से मेरी बहन डिप्रेशन में जा रही थी.'

सीओ सिटी राजेश कुमार राय ने बताया कि शिक्षिका और लेखपाल में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग था. लेखपाल की शादी होने के बाद शिक्षिका आहत होकर ख़ुदकुशी कर ली है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp