IND vs AUS Final: सट्टा बाजार पर चढ़ा वर्ल्ड कप फाइनल का बुखार, मैच में टॉस से लेकर हर गेंद पर मिल रहा भाव

IND vs AUS World Cup 2023 Final: क्रिकेट विश्व कप के फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है.

Crime Tak

Crime Tak

19 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 19 2023 2:55 PM)

follow google news

IND vs AUS World Cup 2023 Final: क्रिकेट विश्व कप के फाइनल नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी फाइनल में कांटे की टक्कर की उम्मीद कर रहे हैं. ऐसे में सट्टेबाजी का बाजार भी गर्म हो गया है.

फिलहाल सट्टा बाजार में भारत का भाव .45 पैसे और ऑस्ट्रेलिया का भाव .57 पैसे है. सट्टेबाजी का रोमांच टॉस से लेकर आखिरी गेंद तक रहने वाला है. फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सट्टेबाज ने कहा कि उसने इतना तनाव और उत्साह पहले कभी नहीं देखा. मैच को लेकर लोगों में एक अलग ही लेवल का क्रेज देखने को मिल रहा है.

दाऊद गैंग सट्टेबाजी के लिए तैयार है

फ्री प्रेस जनरल के अनुसार, इस बीच, दाऊद इब्राहिम गिरोह मुंबई, इंदौर, दिल्ली, अहमदाबाद, कराची, दुबई और बैंकॉक में फैले सट्टेबाजों के अपने विशाल नेटवर्क के माध्यम से पूरी फॉर्म में है.

रिपोर्ट के मुताबिक, पहले विनोद चेंबूर जैसे सट्टेबाजों ने छोटा राजन गिरोह के समर्थन से डी कंपनी को सट्टेबाजी रैकेट पर एकाधिकार स्थापित नहीं करने दिया था, लेकिन विनोद चेंबूर की मौत के बाद दाऊद इब्राहिम का लगभग सभी सट्टेबाजी पर एकाधिकार हो गया. सिंडिकेट.

पुलिस के निशाने पर सट्टेबाज

यदि कोई सिंडिकेट जीतने वाले सट्टेबाजों को भुगतान करने से इनकार करता है, तो सिंडिकेट यह सुनिश्चित करता है कि विजेताओं को पैसे का भुगतान किया जाए. मुंबई पुलिस ने हाल ही में कुछ सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया था, लेकिन दाऊद द्वारा संरक्षित प्रमुख संचालक मुंबई और अन्य शहरों में गुप्त स्थानों से काम कर रहे हैं.

पुलिस की रडार पर होने के कारण वे अब फाइव स्टार होटल में जाने से बच रहे हैं और अलग-अलग जगहों से मोबाइल फोन के जरिए इसे कंट्रोल कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp