अतीक अहमद का अगर ये प्लान सक्सेस हो जाता तो सायद बच जाता अतीक और उसका भाई

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस ने हमलावरों से पुछताछ करते हुए नए-नए खुलासे किए हैं.

Atiq Ahmed Murder Case

Atiq Ahmed Murder Case

30 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 30 2023 12:39 PM)

follow google news

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक और अशरफ की हत्या के बाद पुलिस ने हमलावरों से पुछताछ करते हुए नए-नए खुलासे किए हैं. अतीक पर हुए हमले के संबंध में कई सवाल हैं. अब यह सामने आया है कि पूरी साजिश माफिया अतीक द्वारा ही रची गई थी, लेकिन शूटरों ने मौके पर डबल क्रॉस कर दिया.

अतीक मर्डर केस में यह अब तक का सबसे बड़ा खुलासा है. सूत्रों के अनुसार, अतीक ने खुद हमले की साजिश रची थी. पुलिस कस्टडी में हमले करवाने का प्लान बनाया गया था. इस प्लान में गुड्डू मुस्लिम भी शामिल था. प्लान के अनुसार, अतीक पर सिर्फ हमला करना था, लेकिन शूटरों ने अतीक को डबल क्रॉस कर दिया. 

यह पहली बार नहीं है कि जब अतीक ने खुद पर हमला कराया हो. साल 2002 में भी अतीक ने साजिश रचकर खुद पर हमला कराया था. उस हमले को बम की मदद से अंजाम दिया गया था. सूत्रों के अनुसार इस बार सुरक्षा बढ़ाने के लिए अतीक ने फिर हमले साजिश रची थी

भागने का था प्लान लेकिन शूटर ने कर दिया कांड!

पुलिस दावा करती है कि साजिश के तहत यह निर्णय लिया गया था कि साबरमती जेल से लाए जाने के दौरान अतीक अहमद पर रास्ते में या प्रयागराज के किसी जगह पर हमला किया जाएगा. हमले में अतीक अहमद को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना था. साजिश के तहत निकट से फायरिंग करनी थी और आसपास बम फेंके जाने थे. इसके जरिए यह संदेश देना था कि अतीक अहमद पर उसके विरोधियों ने हमला किया है, इसलिए उसकी सुरक्षा बढ़ाई जानी चाहिए.

पूर्वांचल के बादमाशों की दी गई थी सुपारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि अतीक और अशरफ पर हमला करने के लिए पूर्वांचल से भी कुछ बदमाश प्रयागराज आए थे. जांच एजेंसियां अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि कहीं तीनों शूटर लवलेश, अरुण और सनी को अतीक अहमद के गिरोह ने तो नहीं बुलाया था. कहीं ऐसा तो नहीं कि गिरोह के किसी सदस्य ने हमले का नाटक करने की बजाय धोखे से मारने के लिए सुपारी दे दी हो?

    यह भी पढ़ें...
    follow google newsfollow whatsapp